– मृतक ने कुछ दिन पहले शादीशुदा महिला को भगा लाया था, जिसके बाद हुई हत्या

विवेक सिहं कानपुर
जोनल ब्यूरो चीफ

सुनामी एक्सप्रेस न्यूज

कानपुर। बर्रा थाने की पुलिस ने बुधवार को गंभीरपुर गांव के निचली नहर में एक अज्ञात 24 वर्षीय युवक का शव बरामद किया था। जिसकी शिनाख्त गुरुवार को मर्च्यूरी में पहंुचे परिवार ने शव की शिनाख्त बेटे के रुप में की। जहां भाई ने युवक की हत्या का आरोप प्रेमिका के भाईयों पर लगाया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की कार्रवाई शुरु कर दी है।

रसूलाबाद कानपुर देहात के पुरनपरा गांव में रहने वाले किसान है। उन्होंने बताया कि उनके दो बेटे कृष्ण कुमार, दीपू उर्फ दूर्गेेश है। उनका कहना है कि दीपू दादानगर स्थित एक बेकरी की फैक्ट्री में काम करता था। इसी बीच उसका विवाह पड़ोसी की पत्नी से बेटे का प्रेमप्रसंग हो गया।

जहां प्रेमसंबध के कारण विवाहिता बेटे के साथ चली गयी और दादानगर में रहने लगी। इसकी जानकारी विवाहिता के परिवार को हो गयी। जिसके चलते उन्होंने कई बार किसान परिवार को धमकी भी दी। लेकिन आज जब उनको अखबार के माध्यम से यह पता चला कि बेटे दीपू का शव नहर में मिला है तो वह उसकी पहचान करने के लिए पोस्टमार्टम हाउस पहंुचे। मर्च्यूरी में रखे शव की शिनाख्त परिवार ने बेटे के रुप में की।

मृतक के भाई कृष्ण कुमार ने बताया कि भाई की हत्या उसके प्रेमिका के भाईयों ने की है। यहा आरोप लगाते हुए मृतक के घरवालों ने विवाहिता के भाईयों पर हत्या की आरोप लगाकर थाने में तहरीर दी है। थानेदार तुलसीराम पाण्डेय ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो जायेगा।

LEAVE A REPLY