उपनगर कुर्ला और विद्याविहार स्टेशनों के बीच एक ट्रेन की चपेट में आने से आज चार गैंगमैनों की मौत हो गई। राजकीय रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हादसा सुबह सवा छह बजे से साढ़े छह बजे के बीच तब हुआ जब रेलवे के चार गैंगमैन छत्रपति शिवाजी टर्मिनस जा रही एक उपनगरीय ट्रेन की चपेट में आ गए। ये गैंगमैन अनुबंध पर रखे गए कर्मचारी थे। उन्होंने कहा कि हादसे के कारणों की जांच की जाएगी।

रेलवे पुलिस उपायुक्त रूपाली अंबुरे ने कहा कि प्रारंभिक सूचना के अनुसार दुर्घटना तब हुई जब रेलवे के चार अनुबंधित कर्मी कुर्ला और विद्यासागर रेलवे स्टेशनों के बीच पटरियों के किनारे चल रहे थे। वे कर्जत-सीएसटी लोकल ट्रेन की चपेट में आ गए। इन चारों कर्मियों को पास के राजावाडी अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

उन्होंने कहा, ऐसा प्रतीत होता है कि ये गैंगमैन चलती ट्रेन को नहीं देख पाए क्योंकि उस समय अंधेरा था। उन्होंने कहा कि हादसे के विस्तृत ब्योरे की प्रतीक्षा है। इससे पहले तीन नवंबर 2013 को ठाणे जिले में ठाकुर्ली और कल्याण रेलवे स्टेशनों के बीच कोल्हापुर जा रही तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आकर चार गैंगमैन मारे गए थे।

LEAVE A REPLY