Email:-sunamihindinews@gmail.com|Tuesday, November 21, 2017
You are here: Home » Breaking » कन्हैया की आवाज़ ‘दबाकर’ झूठ को सच बनाया जा रहा है

कन्हैया की आवाज़ ‘दबाकर’ झूठ को सच बनाया जा रहा है 




जेएनयू बवाल में देशद्रोह के नाम पर खुरापाती लोग, मौक़ापरस्त राजनीतिक पार्टियां और मीडिया का एक ग़ैरज़िम्मेदार हिस्सा ऐसे-ऐसे ‘कमाल’ कर रहे हैं जो उनकी नासमझी, अपरिपक्वता और किसी पार्टी, विचारधारा के प्रति उनके पक्षपात को साफ़ बयान कर रहे हैं। लेकिन ऐसे लोगों की इन करामातों से एक नौजवान की जान पर बन आई है। वह व्यक्ति है जेएनयू छात्र संघ का अध्यक्ष और देशद्रोह का आरोपी कन्हैया कुमार।

कन्हैया पर देशद्रोह का आरोप अभी साबित नहीं हुआ है। लेकिन विरोधी पार्टियों और मीडिया का एक तबक़ा मानो उसे देशद्रोही साबित करने पर तुला हुआ है। अपनी खुरापाती से मीडिया का यह धड़ा यह क्यों भूल रहा है कि इन्फ़ॉर्मेशन टेक्नॉलजी और सोशल मीडिया के जंगल में उसकी कही या बताई या दिखाई किसी झूठी बात का पर्दाफ़ाश करने वालों की कोई कमी नहीं है। करोड़ों लोग हाथ में ऐंड्रॉयड लेकर घूम रहे हैं। आप जिस सच को झूठ साबित कर रहे हैं उसे किसी और ने भी रिकॉर्ड किया होगा। ‘सोशल मीडिया के झूठ’ का आज का पोस्ट इसी की मिसाल है। आज हम आपको बताएंगे कि सोशल मीडिया पर कन्हैया कुमार को किस तरह देशद्रोही साबित करने का षड़यंत्र चलाया जा रहा है।

Add a Comment

You Are visitor Number

विज्ञापन :- (1) किसी भी तरह की वेबसाइट बनवाने के लिए संपर्क करे Mehta Associate से मो0 न 0 :- +91-9534742205 , (2) अब टेलीविज़न के बाद वेबसाइट पर भी बुक करे स्क्रॉलिंग टेक्स्ट विज्ञापन , संपर्क करे :- +91-9431277374