मामले की जानकारी होने पर एसपी ग्रामीण व सीओ मौके पर पहंुचे

विवेक सिहं सुनामी न्यूज टी वी

बडी खबर
सुनामी एक्सप्रेस न्यूज़
कानपुर। सचेंडी गांव में इंसानियत को शर्मशार करते हुए एक 18 वर्षीय युवक ने तीन साल की बच्ची के साथ जबरन दुष्कर्म किया है। इस घटना को अंजाम देकर आरोपी भाग निकला। मामले की जानकारी होने पर एसपी ग्रामीण सीओ व थानेदार पुलिस बल के साथ मौके पर पहंुच गए। बच्ची की तबीयत बिगड़ने पर घरवालों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां डाक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बतायी है।

सचेंडी थानाक्षेत्र स्थित टून्ना गांव निवासी राधेश्याम (काल्पनीक नाम) किसान है। आरोप है कि शुक्रवार को पत्नी 3 साल की बच्ची को घर पर सुलाकर पड़ोस के घर किसी काम के लिए गयी थी। उसी दौरान पड़ोसी लालाराम का बेटा अनुज (18) किसान के घर पहंुचा और उसे लेकर घर के पीछे बने बगीचे में पहंुच गया और जबरन दुष्कर्म किया। बच्ची की चीख सुनकर पड़ोसी के घर बैठी मां  ने आवाज सुनकर कमरें में पहंुची, तो बेटी को न पाकर वह पीछे बने बगीचे में गयी।

जहां आरोपी उसके दुष्कर्म करने में जुटा था। यह नजारा देखकर महिला चिल्लाते हुए युवक के पीछे दौड़ पड़ी। लेकिन युवक ने उसे धक्का देकर गिराया और वहां से भाग निकला। इस पर महिला ने पति को जानकारी देते अन्य ग्रामीणों की इकटठा किया। वहीं दुष्कर्म के बाद बेटी बेहोश हो गयी। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देकर बेटी को नजदीक स्वास्थ्य केन्द्र में लेकर पहंुचे। जहां चिकित्सकों ने बेटी को इलाज के लिए उर्सला रिफर कर दिया।

बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामले की जानकारी होने पर एसपी ग्रामीण सुरेन्द्र नाथ तिवारी व सीओ सचेंडी थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहंुच गये। उन्होंने युवक पर कार्रवाहीं का आश्वासन देकर शांत कराया है। थानाध्यक्ष जयवीर यादव ने बताया कि फरार दुष्कर्मी के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत कार्रवाहीं कर तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY