विवेक सिहं कानपुर

सुनामी एक्सप्रेस न्यूज

कानपुर। नौबस्ता में दर्दनाक हादसे में हुई महिला समेत दो मासूम बच्चियों के शव का शुक्रवार को पोस्टमार्टम हाउस में डाक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया। उनकी रिपोर्ट आधार पर बच्चियों की गला दबाकर हत्या व महिला ने खुद सुसाइड किए जाने की बात आ रही है। फिलहाल पुलिस इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मामले क जांच में जुट गयी है।

बताते चले कि नौबस्ता के राजेनगर  में रामस्वरूप की बेटी नीलम का शव कमरे में फांसी पर लटकता हुआ। जबकि नीलम की दो बेटी सोनम, साक्षी का भी शव बिस्तर पर पुलिस ने बरामद किया था। पुलिस ने फारेसिक टीम की मदद से शव को उतारकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मायके पक्ष ने बेटी की हत्या का आरोप दमाद व ससुरालियों पर लगाकर थाने में तहरीर दी थी।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शुक्रवार को पोस्टमार्टम हाउस में डाक्टर  संगम संचान व डा.पवन ने पैनल के तहत शवों को पोस्टमार्टम किया। जिसकी रिपोर्ट के अनुसार  बच्चियों की गला दबाकर हत्या की गई है, .जबकि महिला ने खुद आत्महत्या की बात सामने आयी है। थानेदार ने बताया कि पोस्टमार्टम व रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY