सुनामी एक्सप्रेस न्यूज
लखनऊ/कानपुर ।  लखनऊ की कैंट विधानसभा क्षेत्र से विधायक रीता बहुगुणा जोशी को लेकर क्षेत्र की जनता में आक्रोश है और इसके लिए उन्होंने विधानसभा के प्रमुख चौराहों की दीवारों पर विधायक के गायब होने पोस्टर चस्पा कर दिये है।
उल्लेखनीय है कि सियासत की नगरी लखनऊ में एक बार फिर सियासत गरम हो गयी है। कांग्रेस की कद्दावर नेता और कैण्ट विधानसभा क्षेत्र की विधायक रीता बहुगुणा के गायब होने के पोस्टर चस्पा हो गये है। पोस्टर लगाने वाले मिराज, राजीव सिंह सहित दस लोगों ने विधायिका के क्षेत्र की जनता की सुनवाई करने के लिए माह में एकाक बार आने की अपील की गयी है।
पोस्टर में लिखा गया है कि आदर्णीय विधायक जी, जबसे आप चुनाव जीतकर गई हैं, वापस जनता में लौटकर नहीं आई। आपको वोट देने वाली जनता आपकी राह देख रही है। कृपया करके आएं, क्षेत्र की गंदगी, अतिक्रमण जैसी समस्याओं से रोे-रोकर जनता का बुरा हाल है, एक बार क्षेत्र में जरूर आयें।
जानकारी के अनुसार इस पोस्टर को शहर की कैण्ट विधानसभा के वीआईपी रोड, आलमबाग इलाकों में देखा जा सकता है। सैकड़ों की संख्या में चस्पा हुए पोस्टरों की जिम्मेदारी क्षेत्र के राजीव सिंह, शैलेंद्र सिंह केदार नाथ गुप्ता, पंकज श्रीवास्तव, मिराज, निहाल गुप्ता, नितिन दुबे आदि क्षेत्रीय जनता ने ली है।

LEAVE A REPLY