सुनामी एक्सप्रेस न्यूज
कानपुर : शहर के लुटेरों से जनता अपने घरों में भी महफूज नही है इसकी बानगी आज बिधनू थानाक्षेत्र में देखने को मिली। जहां पर एक महिला अपनी दुकान में बैठी हुई थी और बाइक सवार लुटेरों ने महिला की सोने की चैन लूटकर भाग निकले ।

बिधनू थानाक्षेत्र के तौधकपुर इलाके में अमित ब्रदर्स के नाम से प्रदीप यादव की किराने की बहुत बड़ी दुकान है आज प्रदीप किसी काम से शहर के बाहर गए हुए थे और दुकान पर उनकी पत्नी मालती व् दुकान का लेबर तालिब बैठे हुए थे । शाम तकरीबन 4 बजे काली पल्सर सवार दो युवक दुकान पर आये और मालती को एक हजार रूपये का नोट देकर हेयरऑयल माँगा ।

मालती ने उन्हें हेयरऑयल देकर बाकी के पैसे वापस कर दिए ।तभी दुकान से कुछ दूर जाने के बाद दोनों युवक फिर से दुकान पर आये और हेयर ऑयल को वापिस करने की बात कहने लगे इसी बीच दुकान में एक बच्चा दूध का पैकेट लेने आ गया और मालती ने तालिब से दूध बच्चे को देने के लिए कहा और जैसे ही मालती पीछे घूमी एक युवक ने मालती के गले में पड़ी सोने की दो तोले की चैन लूटकर भाग निकले ।

मालती के शोर मचाने पर सामने के दुकान ने बाइकसवार युवकों का पीछा किया लेकिन तब तक वो दोनों भाग निकले ।

घटना के बाद डरी सहमी मालती ने अपने बेटे सुमित को घर से बुलाया और 100 नम्बर पर पुलिस को सूचना दी ।

दिनदहाड़े लूट की सूचना मिलते ही सीओ समेत बिधनू थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और पीड़िता से घटना की जानकारी ली ।

काली पल्सर पर आये थे युवक
मालती के अनुसार दोनों युवक काली पल्सर पर आये थे जिनमें से एक ने नीली शर्ट व् दूसरे ने सफेद टी शर्ट पहन रखी थी ।

पुलिस पिकेट बनी मूकदर्शक

घटना से कुछ ही दूर पर गल्लामंडी समाधी पुलिया में पुलिस पिकेट है दोनों थानों की सीमा होने के चलते पुलिस कर्मियों की डायल 100 कार यहां खड़ी रहती है लेकिन घटना को अंजाम देने के बाद तेज रफ़्तार से भाग रहे दोनों युवकों पर पुलिस की नजर ही नही गयी ।

क्या कहती है पुलिस
बिधनू थानाध्यक्ष ने अनुसार मामले की जाँच की जा रही है फ़िलहाल अभी कोई तहरीर नही प्राप्त हुई है ।

Attachments area

LEAVE A REPLY