– विवेक सिहं जोनल ब्यूरोचीफ

   कानपुर सुनामी न्यूज टी वी

चोरी का माल बरामद, कई घटनाओं को अभियुक्तों ने कबूला

सुनामी एक्सप्रेस न्यूज
कानपुर। दक्षिण शहर में बढ़ रहे अपराध को रोकने के लिए एसपी अतुल कुमार श्रीवास्तव ने सर्विलांस व क्राइम ब्रांच पुलिस की मदद ली है। जिसके चलते मंगलवार को जूही थानाक्षेत्र में सर्विलांस टीम ने मोबाइल चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी का माल भी बरामद किया है।

पुलिस लाइन में वार्ता के दौरान एसपी पश्चिम सचीन्द्र पटेल ने बताया कि सर्विलांस टीम के प्रभारी राजीव द्विवेदी ने मंगलवार जूही थानाध्यक्ष नीरज यादव के साथ रिषी टेलीकाम में चोरी का मोबाइल बेचने आये दो शातिर चोरों को धर दबोचा है। पुलिस अभियुक्तों को हिरासत में ले लिया और जूही थाने में सख्ती से पूछतांछ की। जिस पर पकड़े गये अभियुक्त कच्ची बस्ती निवासी चांद तथा उसका दोस्त रेलबाजार निवासी कल्लू उर्फ इमाम ने अपना गुनाह कबूल किया।

अभियुक्तों ने बताया कि वह लोग मोबाइल चोर गिरोह के सदस्य है तथा रेलवे स्टेशन,शापिंग माॅल व घने बाजारों में राहगीरों से मोबाइल चोरी कर उसे दूसरे दुकान में उचित दाम पर बेचते है। एसपी ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि अभियुक्तों के कब्जे से टीम ने चोरी का मोबाइल भी बरामद किया है। फिलहाल इनके खिलाफ कार्रवाहीं करते हुए जेल भेजा जा रहा है। घटना का खुलासा करते समय उनके साथ एसपी दक्षिण अतुल कुमार श्रीवास्तव, स्वरुपनगर सीओ आतिश कुमार मौजूद थे।

LEAVE A REPLY