घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्स ने अपना नया क्‍लाउड ब्रीज स्मार्टफोन मात्र 3,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्‍च कर दिया है। यह फोन कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है और इ-कॉमर्स वेबसाइट स्नैपडील पर बिक्री के लिए पहले से ही उपलब्ध है।

इंटेक्‍स क्‍लाउड ब्रीज स्मार्टफोन पुराने ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रायड 4.4 किटकैट पर चलता है। यह डुअल सिम है, इसकी स्क्रीन 5 इंच 480×854 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ है, इसकी स्क्रीन पर प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास है और इस डिवाइस में 1.2 गीगाहर्ट्ज पर चलने वाला मीडियाटेक प्रोसेसर 1 जीबी रैम के साथ है, एलईडी फ्लैश के साथ रियर कैमरा 5 एमपी और फ्रंट कैमरा 2 एमपी है, इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 8 जीबी है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के सहारे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह डिवाइस केवल ब्लैक कलर में ही उपलब्ध है।

कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस/ए-जीपीएस, 3जी, एफएम रेडियो और माइक्रो यूएसबी जैसे विकल्प शामिल है। इस हैंडसेट में लाइट, ग्रेविटी और प्रॉक्सिमिटी सेंसर भी उपलब्ध है।

इंटेक्स के इस स्मार्टफोन में 2300एमएएच की ली-पो बैटरी है जिसके 4-6 घंटे टॉकटाइम और 20 दिन तक स्टैंडबाय टाइम देने की बात कही गई है. फोन सिर्फ ब्लैक कलर में ही उपलब्ध है।

क्‍लाउड ब्रीज स्मार्टफोन की बैटरी 2300एमएएच की है। कंपनी ने कहा है कि यह 4-6 घंटे टॉकटाइम और 20 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम देती है।

 

LEAVE A REPLY