मीरपुर। टी 20 एशिया कप 2016 में भले ही पाकिस्तानी टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई हो लेकिन टी 20 कप्तान शाहिद अफरीदी का कहना है कि टी 20 वर्ल्ड कप में जरूर उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन करेंगी। उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में आगामी टी 20 वर्ल्ड कप और 2009 वर्ल्ड कप में खेली गई खुद की पारी के बारे में बातें की। अफरीदी ने एशिया कप के बारे में कहा कि इसमें अपने काफी गललियां कीं, हमारी बल्लेबाजी खत्म नहीं हुई है और आप कभी मैच नहीं जीत सकते अगर आप शुरूआत में जल्दी विकेट गिरा दें।
हम वर्ल्ड कप में जरूर बेहतर करेंगे
उन्होंने कहा, टी 20 वर्ल्ड कप में हम बेहद मुश्किल ग्रुप में हैं जिसमें इंडिया, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड जैसी टीमें है। हम जरूर कुछ बेहतर करेंगे। कोहली और विराट की तुलना के सवाल पर अफरीदी ने कहा, मैं पहले भी कह चुका हूं कि सचिन से किसी की तुलना नहीं की जा सकती है। वह भारतीयों के अलावा क्रिकेट को पसंद करने वालों के आदर्श हैं। विराट भी एक चैंपियन प्लयेर है। वह हर साल ऊपर जा रहा है और उसकी आक्रामकता ही उन्हें ऊपर ले जाती जा रही है।ये भी पढ़ें :सुरक्षा मुद्दे पर पाकिस्तान ने टी-20 विश्व कप से हटने की धमकी दी

2009 टी 20 वर्ल्ड कप में खेली गई पारी शानदार थी
अफरीदे से बेस्ट हिटर के बारे में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि वह एबी डिविलियर्स, क्रिस गेल, विराट, मैक्सवेल और एमएस धोनी को बढिय़ा हिटर मानते हैं। 2009 में टी 20 वर्ल्ड कप के फाइनल में खेली गई अपनी पारी के बारे में अफरीदी कहते हैं कि वह शानदार और यादगार पारी थी हम सबके लिए और स्टेडियम में बैठे दर्शकों के लिए भी। अफरीदी कहते हैं कि उस समय उनके पेट में तितलियां उड़ रही थीं।

 

LEAVE A REPLY