ak-10-03-2016-1457585662_storyimageबॉलीवुड की आने वाली फिल्म ‘की एंड का’ में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और करीना कपूर की केमिस्ट्री जबरदस्त दिख रही है। हाल ही में महिला दिवस के मौके पर अर्जुन ने करीना के लिए अपने हाथों से खाना बनाया। हालांकि रियल लाइफ में अर्जुन को खाना बनाना नहीं आता।

करीना, अर्जुन की मेहनत को देखकर काफी इंप्रेस हुईं और उन्होंने कहा मजाक में कहा अर्जुन का इतना काम देखने के बाद मैं सैफ को छोड़ कर अर्जुन से शादी कर लूंगी।

जारी किए जा चुके ट्रेलर में फिल्म की कहानी को बताते हुए ‘लड़का कमाएगा और लड़की घर चलाएगी’ इस सीरियस मुद्दे को मस्ती के साथ दिखाने की कोशिश की गई है।

निर्देशक आर. बाल्की की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन अतिथि भूमिका में हैं। करीना अपने करियर में पहली बार मेट्रो सेंट्रिक कैरेक्टर में नजर आएंगी। वह कॉरपोरेट कंपनी में ऊंचे पद पर काम करने वाली औरत के किरदार में नजर आएंगी।

इस फिल्म में करीना घर की मुखिया हैं और अर्जुन ने फिल्म में हाउस हसबैंड का किरदार निभाया है। आर. बाल्की इससे पहले ‘चीनी कम’ और ‘पा’ जैसी बेहतरीन फिल्म बनाने बना चुके हैं। फिल्म ‘की एंड का’ एक अप्रैल 2016 को रिलीज होगी।anju-10-03-2016-1457595418_storyimage

LEAVE A REPLY