सीवान.रघुनाथपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत गंभीरार पंचायत के भाकपा माले सचिव संजय चौरसिया की गला रेतकर हत्या कर दी गई और शव कंगाली बाबा स्थान के पास सरसों के खेत में फेंक दिया। मृतक के छोटे भाई निर्मल चौरसिया ने विरोधियों पर हत्या का आरोप लगाया है।
निर्मल चौरसिया के अनुसार हत्या का कारण पंचायत चुनाव लड़ने से रोकने के लिए राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता है। बताते हैं कि पूर्व में पैक्स अध्यक्ष पद के उम्मीदवार रह चुके संजय चौरसिया इस बार अपने पंचायत में मुखिया पद के दावेदार थे। जबकि विपक्षियों द्वारा संजय चौरसिया को पंचायत चुनाव नहीं लड़ने की धमकी दी जा रही थी।
माले समर्थकों ने किया सड़क जाम :भाकपा माले के सदस्य की हत्या की खबर पाते ही भाकपा माले के पूर्व विधायक अमरनाथ यादव तमाम समर्थकों के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। सिसवन रघुनाथपुर मार्ग को जामकर भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग शुरु कर दी। थानाप्रभारी सरोज कुमार ने प्राप्त आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है और चन्द्रमा यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।
लखीसराय में मुखबिर बता नक्सलियों ने सिर में मारीं 5 गोलियां
नक्सलियों ने मुस्तफापुर निवासी 35 वर्षीय गौतम तांती की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके सिर में पांच गोली मारी गई। घटना बुधवार रात की हैै। नक्सल प्रभावित पीरी बाजार थाने के वरियारपुर गांव के मुसहरी में हत्या के बाद नक्सली पर्चा छोड़ गए। गौतम पर पुलिस मुखबिर होने का आरोप लगाया गया है। मुस्तफापुर निवासी गौतम रात में अपने घर में सो रहा था। इसी दौरान किसी ने उसे फोन कर बुलाया। सुबह उसका शव वरियारपुर में मिला।images (1)

LEAVE A REPLY