बडी खबर
बदायू से खास रिपोट

सुनामी एक्सप्रेस न्यूज
बदायूं। सूबे के कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव के बेटे आदित्य की शादी में शरीक होने सैफई आ रहे मुरादाबाद के बिलारी सीट से सपा विधायक हाजी इरफान अली की कार अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना में विधायक सहित तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं उनके बेटे फहीम व एक अन्य का इलाज जारी है।
मुरादाबाद की बिलारी सीट से हाजी इरफान अली सपा से विधायक हैं। गुरुवार को वह संभल से सपा के पूर्व महासचिव केपी यादव और अन्य समर्थकों के साथ अपनी लग्जरी गाड़ी से सैफई में आयोजित कैबिना मंत्री शिवपाल सिंह यादव के बेटे आदित्य यादव की शादी में शामिल होने के लिए निकले। बदांयू जिले के मुजरिया कस्बे के पास उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में गाड़ी चला रहे चालक और पूर्व महासचिव केपी यादव की मौके पर ही मौत हो गई।
जबकि विधायक हाजी इरफान अली की अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं डाक्टरों की टीम गंभीर हालत में घायल विधायक का बेटा फहीम और अन्य का इलाज चल रहा है। जहां उनकी हालत चिंताजनक है।
सपा सुप्रिमो व मुख्यमंत्री ने व्यक्त किया शोक
हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए बिलारी सीट से सपा विधायक हाजी इरफान  का इलाज के दौरान इंतकाल हो गया। उनके इंतकाल की खबर सुनते ही पूरे जनपद में शोक की लहर दौड़ गई। चचेरे भाई के वैवाहिक समारोह में मौजूद मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव, सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह समेत सभी दिग्गज सपा नेताओं ने हाजी इरफान के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

Attachments area

Preview attachment TMPSNAPSHOT1457621344568.jpg

TMPSNAPSHOT1457621344568.jpg
1.5 KB
kan

LEAVE A REPLY