गोपालगंज : जिले में अपराध का ग्राफ दिन पर दिन बढते जा रहा है ,आये दी कही हत्या तो कही गोलीबारी तो कही लुट को अपराधी अंजाम दे रहे है , अपराधिक घटनाओं इतनी अचानक तेजी के बाद भी पुलिस अपराधियों पर करवाई करने में विफल होती दिख रही है , जिसके चलते हत्या जैसी अपराध करने के बाद भी अपराधी पुलिस को मैनेज क्र खुलेआम खुम रहे है , चाहे बड़कागाव  के युवक की चाकू मारकर हुई हत्या का हो या  , तिवारी खरेया के डाक्टर हत्या कांड का मामला हो इस सब में अपराधी खुलेआम घटना को अंजाम देने के बाद घूम रहे है , बीती  बुधवार की रात गोपालगंज में दो अपराधिक गुटों में जमकर फायरिंग हुई.  इस गैंगवार की घटना में कुख्यात अनु मिश्र सहित दो लोग घायल हो गए. घटना नगर थाना के थाना रोड की है.

दोनों घायलों को आनन-फानन में सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया जिन्हें देर रात ही गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात एक बाइक पर सवार तीन अपराधी थाना रोड पहुंचे और कुख्यात अनु मिश्रा के घर के सामने फायरिंग करने लगे.

इस फायरिंग के जवाब में दूसरी तरफ से भी फायरिंग की गयी. ताबड़तोड़ की गयी फायरिंग में कुख्यात अपराधी अनु मिश्रा के पैर में गोली लगी जबकि पास से गुजर रहे एक मजदूर के हाथ में भी गोली लगी.

दोनों घायलों को मौके पर पहुंची पुलिस ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया जिन्हें देर रात गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया. अनु मिश्रा के ऊपर हत्या, लूट सहित कई मामले दर्ज है जो फिलहाल बेल पर जेल से बाहर था.नगर थाना पुलिस पुरे मामले की छानबीन में जुट गयी है. घटना की वजह जमीनी विवाद या जमीन मामले में लेवी भी हो सकती है. बहरहाल अभी तक किसी मामले का खुलासा पुलिस की तरफ से नहीं हुआ है.

IMG-20160317-WA0011 (1)

LEAVE A REPLY