किशन ठाकुर ( ब्यूरो): सीतामढ़ी  : रीगा थाना क्षेत्र के रीगा-मेजरगंज रोड पर मझौरा मोड़ के पास अपराधियों ने दाल व्यवसायी मोहन प्रसाद की गोली मार कर हत्या कर दी. मोहन के सीने में चार गोली लगी है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मोहन की बाइक की डिक्की तोड़ रुपये लूटने के बाद फरार हो गये. गोली लगने के बाद 10 मिनट तक सड़क पर मदद की गुहार लगा रहे मोहन को सीतामढ़ी लौट रहे डीएसपी राजीव रंजन ने अपने वाहन में लाद कर सदर अस्पताल में भरती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मोहन नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर-15 कोर्ट बाजार गोला रोड निवासी हैं. वहीं पर उसका मोहन दाल दुकान नाम का प्रतिष्ठान भी है.

वसूली कर लौट रहे थे मोहन. मोहन के बड़े भाई श्यामबाबू प्रसाद ने बताया कि उनका भाई दाल का थोक विक्रेता है. बुधवार को वह मेजरगंज व्यवसायियों से वसूली करने गया था

डीएसपी की पड़ी नजर. घटना गुरुवार शाम 4.15 बजे की है. घटना के 10 मिनट बाद सदर डीएसपी राजीव रंजन उसी मार्ग से लौट रहे थे. उनकी नजर खून से लथपथ मोहन पर गयी. उन्होंने अंगरक्षकों की मदद से मोहन को अपने वाहन पर लाद कर सदर अस्पताल ले गये. वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.
घटना की सूचना मिलने पर शहर के व्यवसायी व आमलोगों का सैलाब सदर अस्पताल में उमड़ गया.05115a24-ccdd-47d0-88cb-2c36d99009ba

LEAVE A REPLY