पटना। बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने पुराने मित्र अमिताभ बच्चन की चर्चा करते हुए कहा कि वह मेरे काफी करीबी दोस्तों में से हैं और उनमें भारत के राष्ट्रपति बनने की योग्यता है। उन्होंने कहा कि अमिताभ मेरे पुराने मित्र हैं मेंने उनके साथ काफी काम भी किया है।

शत्रु अपनी किताब को लेकर पटना में आज मीडिया से बातचीत कर रहे थे। जहां उन्होंने संबोधित करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वह पूरी तरह भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं और पार्टी से उपेक्षित होने का सवाल ही नहीं पैदा होगा। बता दें कि शत्रु लगातार पार्टी के खिलाफ अपने बयानों के लिये ज्यादा जाने जाते हैं।

शत्रु ने कहा कि कल विधिवत उनकी पुस्तक का बिहार के लिये विमोचन होगा. बिहारी बाबू ने कहा कि उन्होंने पहले भी कहा है कि वह भारतीय जनता पार्टी में हैं और आगे भी रहेंगे. शत्रु ने पूर्व की बातों को भुलाने के अंदाज में मीडिया से कहा कि बीजेपी में कोई उपेक्षित नहीं है और अब यह वक्त पिछे की ओर देखने का नहीं है. वहीं मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक शत्रु के बाद महानायक अमिताभ बच्चन की भी प्रतिक्रिया आ गयी है और उन्होंने इस शत्रुघ्न सिन्हा का बड़प्पन करार दिया है

phpThumb_generated_thumbnail

LEAVE A REPLY