धर्मशाला- नगरोटा बगवां का जिला स्तरीय लिदबड़ मेला 25 मार्च से 27 मार्च, 2016 तक नगरोटा बगवां के गांधी मैदान में मनाया जाएगा। खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री जीएस बाली 27 मार्च को मेले के समापन समारोह में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे।
मेला कमेटी की अध्यक्ष एवं एसडीएम कांगड़ा देबाश्वेता बानिक ने यह जानकारी देते हुए बताया कि मेले का शुभांरभ 25 मार्च को उपायुक्त कांगड़ा रितेश चौहान करेंगे। इस तीन दिवसीय जिला स्तरीय मेले के दौरान विभिन्न खेलकूद एवं अन्य मनोरंजक प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा। लोगों के मनोरंजन के लिए 26 मार्च को सांस्कृतिक संध्या का आयोजन भी किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि मेले के प्रबंधन एवं सफल आयोजन के लिए 11 सब कमेटियों का गठन किया गया है।
बानिक ने कहा कि गांधी मैदान में दुकानें और झूले लगाने के लिए 23 मार्च को गांधी मैदान में खुली नीलामी के जरिये स्थान आबंटित किए जाएंगे, जिसके लिए सभी इच्छुक व्यक्ति आवेदन कर सकते हैं। खुली बोली में स्थान प्राप्त करने वालों को नीलामी का आधा धन उसी समय जमा करवाना होगा, जबकि शेष अगले दिन देना होगा। स्थानों की नीलामी में भाग लेने वाले इच्छुक व्यक्तियों को अपना कोई पहचान पत्र एवं दो पासपोर्ट साईज फोटो साथ लाने होंगे।
उन्होंने कहा कि दंगल प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए पहलवान 24 मार्च तक अपने नाम नायबतहसीलदार, नगरोटा बगवां के पास दर्ज करवा सकते हैं।

LEAVE A REPLY