तन्वी मल्टीमीडिया प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ”इच्छाधारी” के संगीत की शानदार लॉन्चिंग आज दिनाँक 02 अप्रैल 2016 को मुम्बई में की गयी । फिल्म ”इच्छाधारी” में भोजपुरी फिल्मों के युथ आईकन अभिनेता यश मिश्रा के साथ भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी  ने अपनी अदाकारी से शमाँ बाँधा है । मौके पर फिल्म इच्छाधारी से जुड़े कलाकार और तकनीशियन के साथ साथ भोजपुरी जगत से भी कई जाने माने लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज़ कराई । जिनमें रानी चटर्जी, यश मिश्रा, विनय बिहारी, देव पाण्डेय प्रमुख थे ।
फिल्म ”इच्छाधारी” के निर्माता हैं दीपक शाह वहीँ फिल्म का निर्देशन किया है देव पाण्डेय ने जबकि फिल्म का संगीत भोजपुरी के जाने माने संगीत निर्देशक छोटे बाबा ने दिया है । अब तक के अपने फिल्मी कैरियर में गिने चुने फिल्मों में छोटे बाबा ने संगीत दिया है , लेकिन इनका इतिहास रहा है की जिन फिल्मों में भी छोटे बाबा का संगीत रहा है उस फिल्म का गीत संगीत लोगों के सर चढ़कर बोला है । फिल्म ”इच्छाधारी” शीघ्र ही सिनेमाघरों में प्रदर्शन के लिए तैयार है ।
तन्वी मल्टीमिडिया की फिल्म ”इच्छाधारी” में यश कुमार ,रानी चटजी और प्रियंका पंडित के साथ अवधेश मिश्रा, ब्रिजेश त्रिपाठी, मनोज टाईगर, विष्णू शंकर वेलू, गौरी शंकर ,सीपी भट्ट, आशुतोष खरे, करण पांडे, राधे मिश्रा, शाहिल शेख  और नीलम पांडे का भी अहम किरदार है ।5f2a2f55-c229-440e-a1b0-d791eb651fbe

LEAVE A REPLY