(शैलेश कुमार पाण्डेय )

गोपालगंज : मानवता को शर्मसार कर इंसानियत को कलंकित करने वाली ये घटना  जो कि   मामला गोपालपुर थाने के धर्मपुर गांव के पास का है. जहां दुष्कर्मियों ने एक युवती को दुष्कर्म के बाद उसके शव को निवस्त्र अवस्था में पेड़ से टांग दिया. घटना के बाद से आस-पास के गांव के लोगों में काफी आक्रोश है. वहीं पुलिस का कहना है कि वह मामले को गंभीरता से लेते हुए  छानबीन कर रही है.

पेड़ से लटका मिला शव

जानकारी के मुताबिक लोगों ने सुबह-सुबह पेड़ पर एक युवती का निवस्त्र अवस्था में शव लटके हुए देखा. उसके गले में कॉटन का गमछा लिपटा हुआ था जिसके सहारे उसे पेड़ पर टांगा गया था. लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना के मुताबिक पेड़ के पास शराब की खाली बोतलें भी मिली हैं. शव की अवस्था को देखकर साफ लग रहा है कि युवती के साथ दुष्कर्म हुआ है. उसके बाद दुष्कर्मियों ने उसकी हत्या कर दी है.

मामले की जांच शुरू

पुलिस इस घटना के बाद सकते में है. युवती को गमछे का फंदा बनाकर लटकाने की घटना पूरे जिले में आग की तरह फैल गयी है. पुलिस ने आनन-फानन में मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है. डीएसपी ने बताया कि पूरे मामले को पुलिस गंभीरता के साथ देख रही है और बहुत जल्द छानबीन के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी की जायेगी.

एक तरफ सरकार जहा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ कि योजना चला रही है बेटियों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए कई योजना चलाए जा रही है वही कुछ समाज के असमाजिक लोग मानवता को कलंकित करने में लगे है इसके पहले जिले के मीरगंज थाने के सवरेजी गाव के युवती पर तेजाब से हमला कर दिया गया था , जिसका अभियुक्त आज सलाखों के पीछे है , हमारे समाज के लोगो में जागरूकता लाकर ऐसी हृदयविदारक घटनाओ पर अकुश लगाने कि सख्त जरूरत कि आवश्यकता है

hanging_tree_650_120315020821

LEAVE A REPLY