crime005-1454997937

गोपालगंज : आंबेडकर चौक पर खैनी दुकान में गांजे की बिक्री कर रहे धंधेबाज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से करीब ढाई किलो गांजा और सिगरेट समेत कई आपत्तिजनक सामान मिले हैं. पांच हजार कैश भी बरामद किये गये हैं. राजेंद्रनगर के निवासी बुचुन राम खैनी दुकान की आड़ में कई दिनों से गांजे की बिक्री कर रहा था.

मुखबिरों से मिली सूचना पर नगर इंस्पेक्टर विमल कुमार सिंह ने छापेमारी कर छह पॉकेट सिगरेट गांजा भरा हुआ बरामद किया.

साथ ही पुड़िया में ढाई किलो गांजा मिला. पुलिस ने बताया दो हजार रुपये भी बरामद किया गया, जबकि इंस्पेक्टर के समक्ष पांच हजार रुपये नकद बरामद किये जाने की बात धंधेबाज ने कही है.
कुचायकोट/सिधवलिया : यूपी से शराब तस्करी का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है. शराब कारोबारी तस्करी के लिए तरह – तरह के हथकंडे अपना रहे  हैं. ऑटो पर पानी बोतल में तस्करी कर यूपी से लायी जा रही देशी शराब को पुलिस ने जब्त किया है. नरहवां चेक पोस्ट के पास उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी कर नरहवां गांव के ऑटोचालक चंद्रदीप पाल को गिरफ्तार किया है. बैरियर पर तैनात अधिकारियों के मुताबिक पानी की बोतल में ऑटो पर देशी शराब लायी जा रही थी. शराब पंचायत चुनाव में खपाने के लिए लायी जा रही थी. पानी की बोतल समझ कर पुलिस की निगाह भी नहीं जायेगी.
इसलिए पानी बोतल में शराब लायी जा रही थी. हालांकि पुलिस को पहले से ही ऑटो पर शराब की तस्करी करने की सूचना मिल गयी थी. पुलिस ने कार्रवाई के बाद गिरफ्तार धंधेबाज से पूछताछ शुरू कर दी है. सिधवलिया थाने के शाहपुर गांव के पास पुलिस ने छापेमारी कर शराब बेच रहे एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही दो पियक्कड़ों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके पास से शराब की गैलन और 10 लीटर स्पिरिट बरामद की गयी.
थानाध्यक्ष अशोक कुमार राय को शराब बेचने की गुप्ता सूचना मिली थी. थानाध्यक्ष ने पुलिस बल के साथ छापेमारी कर धंधेबाज गोपी राम, शराबी बुचेया गांव के अख्तर अंसारी और विशुनपुर कोठी के इमाम हुसैन को गिरफ्तार किया. देर शाम उन्हें जेल भेज दिया गया.

LEAVE A REPLY