बैजनाथ से हरिद्वार के लिए आरम्भ होगी वॉल्वो बस सेवा: बाली 
धर्मशाला, 09 मई- खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले तथा तकनीकी शिक्षा व परिवहन मंत्री जीएस बाली ने बताया कि बैजनाथ से हरिद्वार के लिए वाया देहरादून वॉल्वो बस सेवा शीघ्र ही आरम्भ की जाएगी। परिवहन मंत्री आज कांगड़ा में प्रेसवार्ता को संबोधित कर रहे थे। 
     बाली ने बताया कि इस क्षेत्र के लोगों को चंडीगढ़ तक सुगम यात्रा के दृष्टिगत धर्मशाला से दो वॉल्वो बस सेवाएं प्रातः 6.40 एवं 11.40 पर आरम्भ कर दी गई है। इन बसों का वापसी का समय चण्डीगढ़ से सायं 3.40 एवं रात्रि 10.10 पर रखा गया है। इन सेवाओं से धर्मशाला, कांगड़ा इत्यादि क्षेत्रों के लोगों को लाभ हुआ है। इसके अतिरिक्त, जल्द ही पालमपुर से चण्डीगढ़ के लिए भी प्रातः 5.10 पर वॉल्वो बस आरम्भ की जा रही है। निगम द्वारा सायं के समय जम्मू के लिए आरम्भ की गई नई साधारण बस सेवा का लाभ भी लोग ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि नए आरम्भ किए गए सभी बस रूटों के बेहतर परिणाम आ रहे हैं तथा ये सभी रूट सफल हो गए हैं।  
परिवहन मंत्री ने बताया कि विभाग द्वारा शीघ्र ही डलहौजी से दिल्ली के लिए तथा प्रदेश से उत्तर प्रदेश के शहर लखनऊ के लिए नया वॉल्वो रूट आरम्भ करने पर कार्य किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जब से परिवहन निगम का कार्यभार उनके पास आया है, निगम की आर्थिकी सुधारने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। लोगों को बेहतर यातायात सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए निगम हर समय प्रयासरत है। 

LEAVE A REPLY