हिमाचल प्रदेश: फ़ास्ट ट्रैक प्रतियोगिता में देश के १३ शहरों में से हिमाचल प्रदेश का धर्मशाला चयनित और  प्रदेश कि राजधानी शिमला स्मार्ट सिटी प्रतियोगिता में शामिल  .
हिमाचल प्रदेश: फ़ास्ट ट्रैक प्रतियोगिता में देश के १३ शहरों में से हिमाचल प्रदेश का धर्मशाला चयनित और प्रदेश कि राजधानी शिमला स्मार्ट सिटी प्रतियोगिता में शामिल
.

प्रदेश कांग्रेस समिति ने कि ख़ुशी व्यक्त
शिमला-२४,मई १६,प्रदेश ब्यूरो :हिमाचल प्रदेश कांग्रेस समिति ने फ़ास्ट ट्रैक स्मार्ट सिटी प्रतियोगिता में देश के १३ शहरों में से हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला शहर को स्मार्ट सिटी के लिए चयनित करने और प्रदेश कि राजधानी शिमला को स्मार्ट सिटी के प्रतियोगिता में शामिल करने पर खुशी व्यक्त कि है. इसके लिए कांग्रेस समिति ने प्रदेश सरकार व शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा सहित धर्मशाला व शिमला के लोगो को बधाई दी है.
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ठाकुर सुखविंदर सिंह सुकखु ने कहा है कि प्रदेश सरकार व शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा के प्रयासों से प्रदेश के दो शहरों को इस सम्मान के लिए चुना जाना बहुत ख़ुशी कि बात है. उन्होंने कहा है कि दोनों शहरों में आधुनिक सुविधाए मिलने से प्रदेश में एक तरफ जहा पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा वही प्रदेश के लोगो को आधुनिक सुविधाओं का भरपूर लाभ मिलेगा और प्रदेश के विकास को और गति मिलेगी.
पूर्व विधायक एवं प्रदेश कांग्रेस समिति महा सचिव हरभजन सिंह भज्जी , प्रदेश कांग्रेस समिति मीडिया विभाग के चेयरमैन नरेश चौहान ने प्रदेश कि राजधानी शिमला का स्मार्ट सिटी के लिए चयनित होने पर शिमला वासियों को बधाई दी तथा प्रदेश सरकार व शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा का धन्यवाद किया और कहा इससे शिमला के पर्यटन में और तेज़ी आयेगी .

LEAVE A REPLY