बिहार के सताधारी दल के नेताओ पर आये दिन कई संगीन आरोप लग रहे है अभी पत्रकारों पर हमला और हत्या का मामला शांत नही हुआ तबतक एक और संगीन मामला सताधारी दल के नेता पर लगा ,heeraprasadbind_146460906395_650x425_053016052840 जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के एमएलसी हीरा प्रसाद बिंद पर मुखिया पद की एक महिला उम्मीदवार से छेड़खानी और मारपीट करने का आरोप लगा है. उनके खिलाफ नालंदा जिले के हिलसा थाने में मामला दर्ज किया गया है. हालांकि, एमएलसी ने इन आरोपों को झूठा करार दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

महिला उम्मीदवार के बेटे को पीटा
पुलिस के मुताबिक, एमएलसी हीरा बिंद पर आरोप है कि वह अपने पांच-छह समर्थकों के साथ दो दिन पहले इंदौत पंचायत की मुखिया उम्मीदवार के घर पहुंचे. अपने समर्थकों के साथ एमएलसी ने उनके बेटे की पिटाई की और महिला उम्मीदवार सहित परिवार की अन्य महिला सदस्यों के साथ छेड़खानी की.

क्या कहती है पुलिस
नालंदा के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला उम्मीदवार के बेटे के बयान के आधार पर हिलसा थाने में छेड़खानी और मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया है. इसमें हीरा बिंद, इंदल बिंद, विसू बिंद को नामजद आरोपीबनाया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. बता दें, कुछ दिन पहले एमएलसी हीरा बिंद पर एक पत्रकार को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा था.

 

LEAVE A REPLY