(शैलेश कुमार पाण्डेय )

गोपालगंज /हथुआ : शिव शक्ति सोशल सेवा संस्थान अटवा महदेवा के  द्वारा आयोजित शिव मंदिर के प्रांगण  में शिक्षा के क्षेत्र में प्रोत्साहन कार्यक्रम के अंतर्गत  मैट्रिक एवं इंटर कि परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्र – छात्राओं को चैनपुर पंचायत के मुखिया भाजपा नेता कृष्णा शाही की पत्नी शांता शाही एवं पंचायत के सरपंच पति सोमनाथ पाण्डेय द्वारा पुरष्कार देकर सम्मानित किया गया . कार्यक्रम में उपस्थित बुधजीवियो ने ग्रामीण क्षेत्र के सफल छात्र – छात्राओं को उनके उज्वल भविष्य के लिए कई सुझाव दिए . कार्यक्रम में पंचायत के ग्रामीणों ने अपनी बढचढ कर अपनी भागेदारी उपस्थित कराई , उपस्थित अथितियो ने शिक्षा के विकास पर विस्तृत चर्चा कि .

जनता कि सेवा करना ही मेरा पहला कर्तव्य : शांता शाही

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित चैनपुर पंचायत के नव निर्वाचित मुखिया एवं भाजपा नेता कृष्णा शाही की पत्नी शांता शाही ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कही की जनता का सेवा करना ही मेरा पहला कर्तव्य है , पंचायत की जनता ने हमे बहुत उम्मीद के साथ एक जिम्मेवारी दी है जिसको मै पूरी निष्ठां एवं ईमनदारी के साथ निर्वाहन करुगी और पंचायत के विकास में कोइ कसर नही छोड़ूगी . पंचायत की विकास मेरी पहली प्राथमिकता है इसके लिए पंचायत के सभी ग्रामीण जनता का  हमारे साथ सहयोग की जरूरत है , सबका साथ सबका विकास मेरा नारा है , विकास की किरण गाव के हर ब्यक्ति के पास पहुचे यही मेरी प्राथमिकता है . उन्होंने उपस्थित लोगो को शिक्षा के  प्रति समाज में एक जागरूकता लाने की अपील करते हुए कहा की शिक्षा में  विकास और प्रगति के बिना समाज का विकास असंभव है .आज हमे अपने क्षेत्र के छात्रो के बेहतर प्रदर्शन पर गर्व मह्शूस हो रहा है मै इनके उज्वल भविष्य की कामना करती हू .

 

न्याय के साथ होगा सबका विकास : सोमनाथ पाण्डेय

चैनपुर पंचायत के नवनिर्वाचित सरपंच पति सोमनाथ पाण्डेय ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा की जनता ने जिस विश्वाश के साथ न्यायिक पद की उन्हें जिम्मेवारी दी है उसका मै पूरे ईमानदारी के साथ निर्वाहन करुगा ,पंचायत का विकास अब न्याय के साथ होगा . शिक्षा पर उन्होंने कहा की आज अपने बच्चो को शिक्षित करने के लिए जरूरत है उनके अभिभावकों को अपने बच्चो के प्रति जागरूक होने कि  सख्त जरूरत है , अपने बच्चे को शिक्षा के साथ – साथ उचित संस्कार देने की जरूरत है तब जाकर हम एक विकसित एवं शिक्षित सामाज की कल्पना कर सकते है .उन्होंने सभी सफल छात्रो को उनके उज्ज्वल भविष्य की कमना कि.

मौके पर कार्यक्रम के आयोजक शिव शक्ति सोशल सेवा संस्थान के अध्यक्ष लक्ष्मण उपध्याय , सचिव हरेन्द्र शाही , व्यस्थापक बिपिन तिवारी आदि ने अपने बिचार ब्यक्त किए .कार्यक्रम कि अध्यक्षता श्यामबिहारी तिवारी , मंच का संचालन श्री कान्त दुबे ने किया , जबकि पुरष्कार पाने वाले में रामजी उपध्याय , आदित्य नरायण तिवारी , शिल्पी कुमारी , अनामिका कुमारी , श्वेता कुमारी , सिखा कुमारी आदि छात्र – छत्राए थे , मौके पर प्रेमलता कुमारी , रवि ठाकुर , साधना कुमारी ,  बब्लू शाही , मिथलेश तिवारी , विशाल शाही आदि ने कार्यक्रम में अपनी महत्वपूर्ण योगदान दिए .

 

IMG_20160604_181249 IMG_20160604_173425

 

LEAVE A REPLY