गोपालगंज : छेड़खानी का विरोध करने पर एक छात्रा को चाकू मार कर बुरी तरह घायल कर दिया गया है. घायल छात्र का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. वहीं ग्रामीणों ने चाकू मारनेवाले आरोपितों को पकड़ कर जम कर पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया. घटना शुक्रवार की सुबह बतायी गयी है. घायल छात्र विशंभरपुर  थाना क्षेत्र के विशंभरपुर फुलवरिया गांव के शहबाद  अली के 18 वर्षीय पुत्र अली इमाम मैट्रिक का छात्र है.

यादोपुर  थाना क्षेत्र के खरगौली गांव में चल रहे यज्ञ को देखने शुक्रवार को  देखने गया था. भारी भीड़ के कारण वह किनारे खड़ा था, तभी  खेम मटिहिनिया गांव के विवेक कुमार 18  वर्ष अपने चार अन्य साथियों के साथ आया एवं गाली- गलौज करने लगा. जब उसने विरोध किया, तो विवेक अपने  अन्य साथियों के सहयोग से पहले पिटाई किये जाने के बाद चाकू   मार कर बुरी तरह घायल कर दिया. बचाने की आवाज सुन कर यज्ञ में भाग लेने आये अन्य श्रद्धालुओं तथा यज्ञ कार्यकर्ताओं ने हमलावरों को पकड़ लिया. इतने में लोगो  ने पुलिस को सूचना दी.

 

मौके पर पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार  कर लिया गया. इधर यज्ञ कार्यकर्ताओं ने घायल छात्र को  सदर अस्पताल लाया, जहां इलाज हो रहा है.  घायल छात्र की माने, तो हमलावरों के द्वारा छेड़खानी की जाती थी, जिसका वह विरोध करता था. इसको लेकर उस पर हमला किया गया. पुलिस मामला दर्ज कर अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

images

LEAVE A REPLY