हिमाचल प्रदेश: बीसिसिआइ कोंक्लेव धर्मशाला में होनी निश्चित हुई ,एचपीसिए प्रवक्ता संजय शर्मा ने किया शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा का धन्यवाद

आने वाले समय में टेस्ट और वन डे मैच भी खेलें जायेंगे

एच्पीसीए प्रवक्ता संजय शर्मा ने धर्मशाला में प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि ….एचपीसिए के वर्तमान अध्यक्ष और बीसीसीआई के वर्तमान अध्यक्ष अनुराग ठाकुर के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पहली बीसिसिआइ कोंक्लेव धर्मशाला में होनी निश्चित हुई है . धर्मशाला में रणजी मीटिंग ,आईपीएल गवर्निग मीटिंग भी होगी, विभिन्न कार्यक्रम होंगे, मीडिया मनेजर्स कि वर्कशॉप आदि यहाँ होंगे . २४ जून को वर्किंग गोवेर्नींग कि मीटिंग भी धर्मशाला में होनी निश्चित हुई है

ये कोंक्लेव २१ जून से २४ जून तक चलेगी, आईपीएल गवर्निग , रणजी कोचिंग कप्तान मीटिंग ,जूनियर कौंसिल कि मीटिंग भी धर्मशाला में होगी. प्रवक्ता संजय शर्मा ने बताया कि जो भी पॉइंट्स होंगे वो बीसिसिआइ अधिकार क्षेत्र में ही होंगे,जो भी तय करना है,वह ही तय करेंगे. उन्होंने कहा कि नेशनल क्रिकेट अकादमी को बंगलौर से शिफ्ट करके हिमाचल लाने के लिए पिछले दिनों प्रदेश के मुख्यमंत्री को प्रपोजल भेजा गया था , लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री का कोई जवाब नही आया है.

प्रवक्ता संजय शर्मा ने शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा का धन्यवाद करते हुए निवेदन किया है और बताया कि उन्हें भी एक निवेदन पत्र भेजा गया है..ताकि समय रहते इस प्रोजएक्ट को सार्थक करने प्रयास कर सके अन्यथा बीसीसीआइ ये प्रोजेक्ट कहीं और स्थानांतरित कर देगी.

प्रवक्ता संजय शर्मा ने कहा कि यहाँ आने वाले पर्यटक और यहाँ आने वाले अन्य प्रशासनिक अधिकारीयों के लिए पार्किंग कि दिक्कत रहती है, पूर्व सरकार ने पार्किंग का शिलान्यास किया था लेकिन सरकार बदलते ही उस भूमि का किसी अन्य काम में उपयोग किया जा रहा है. संजय ने स्थानीय विधायक व मंत्री से निवेदन किया है कि इस कार्य में भी वह अपना पोजिटिव attitude दिखाये.

पूरी खबर के लिए वीडियो सेक्शन में जाएँ.…..

LEAVE A REPLY