-शायद अब इन्सान कि इंसानियत अब खत्म होने लगी है

आरा। अब लोगो के अंदर शायद इंसानियत भी मरने लगी है , अपने चंद स्वार्थ के लिए लोग किसी भी हद को पार करने में संकोच नही करते है , मामला तरारी थाना क्षेत्र के डुमरियां गांव में एक युवती को शादी का झांसा देकर हवस का शिकार बनाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में पीड़िता ने महिला थाना में जीजा का दोस्त विकास के खिलाफ शिकायत दर्ज कर्रवाई है।201606231409283841_relative-raped-the-girl-and-make-mms-for-blackmail_SECVPFपीड़िता ने बताया कि उसकी बहन की शादी 2009 में रोहतास जिले के एक गांव में हुई थी। 2013 में उसके जीजा का दोस्त विकास लड़की के घर आया था। घर में अकेला पाकर कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। उसके बाद लड़की बेहोश हो गई। बेहोशी हालत में विकास ने उसके साथ दुष्कर्म किया व उसका वीडियो बना लिया।

वीडियो दिखाकर करता था ब्लैकमेल
बाद विकास लड़की को वीडियो दिखाकर संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करता था। तीन सालों तक विकास लड़की के साथ लगातार संबंध बनाता रहा। साथ ही मना करने पर इसे वायरल करने की धमकी देता था। इस दौरान वह शादी का प्रलोभन भी देता रहा। फिर उसने शादी से इंकार कर दिया।

आरा महिला थाना में शिकायत दर्ज
वहीं, लड़की ने आरा महिला थाना में शिकायत दर्ज कर्रवाई है। उसके बाद लड़की को मेडिकल जांच के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, महिला थानाध्यक्ष पूनम कुमारी ने मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई करने की बात कही है।

 

LEAVE A REPLY