201606242217057308_Crooks-arrested-in-Gopalganj_SECVPF

गोपालगंज। काफी दिनों के बाद गोपालगंज जिले कि पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है , जिले में लगतार अपराधिक घटनाओ में वृधि के बाद पुलिस ने शुक्रवार को लूट की योजना बनाते समय आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किये गए बदमाशों के पास से पुलिस ने दो देशी कट्टा सहित लूटी गयी रकम और सामान भी बरामद किया है। एसपी के मुताबिक जिले में हाल के दिनों में लूट की जितनी भी घटनाएं हुई हैं। उनमें इसी गिरोह के सदस्यों का हाथ है। एसपी रविरंजन कुमार ने जिले में बढ़ती लूट की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए हथुआ एसडीपीओ इम्तेयाज अहमद के नेतृत्व में विशेष टास्क फोर्स का गठन किया है।

एसपी के मुताबिक जिले में हाल के दिनों में लूट की जितनी भी घटनाएं हुई हैं। उनमें इसी गिरोह के सदस्यों का हाथ है। एसपी रविरंजन कुमार ने जिले में बढ़ती लूट की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए हथुआ एसडीपीओ इम्तेयाज अहमद के नेतृत्व में विशेष टास्क फोर्स का गठन किया है।

इस टास्क फोर्स में मांझागढ़, मीरगंज, फुलवरिया, श्रीपुर, थावे और भोरे के थानाध्यक्ष शामिल थे। एसपी रविरंजन कुमार के मुताबिक गिरफ्तार किये गए सभी आरोपी फुलवरिया थाना क्षेत्र में एकत्रित होकर किसी गंभीर घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। तभी सूचना मिलते ही विशेष टास्क फोर्स की टीम ने इन्हें धरदबोचा।

 

LEAVE A REPLY