कपिल शर्मा और उनकी टीम के लिए अच्छी खबर। कपिल के लिए प्रतिद्वंद्वि कृष्णा अभिषेक की चुनौती आने वाले दिनों में लगभग खत्म हो सकती है। खबर है कि कलर्स चैनल आने वाले दिनों में से कृष्णा के दो कॉमेडी शो (कॉमेडी नाइट्स लाइव और कॉमेडी नाइट्स बचाओ) में से किसी एक को खत्म कर सकता है या प्रसारण समय बदल सकता है। ऐसे में द कपिल शर्मा शो के सामने हफ्ते में एक दिन ही कृष्णा का कोई शो रहेगा। इस संबंध में कलर्स जल्द ही कोई फैसला लेगा।

सूत्रों का कहना है कि शनिवार को प्रसारित होने वाले कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, श्रृति सेठ और अदा खान के कॉमेडी नाइट्स बचाओ के हटने के ज्यादा मौके हैं। इसकी जगह महीने के अंत से रात को 10 बजे झलक दिखला जा को लाने की तैयारी है। जबकि रविवार को कृष्णा का शो (लाइव) बचा रह सकता है। वैसे अभी चैनल ने अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। सूत्रों के मुताबिक दोनों सीरियलों का काम फिलहाल पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों के हिसाब से चल रहा है।

जानकारों का कहना है कि आम तौर पर ज्यादातर सितारे कॉमेडी नाइट्स बचाओ में आने से बचते हैं क्योंकि वहां उन्हें अपमानित होने का डर रहता है। शो का फॉरमेट ऐसा है कि इसमें मेहमान की खिल्ली उड़ाई जाती है। अतः लाइव के बचे रहने के ज्यादा मौके हैं। सूत्रों का यह भी कहना है कि कलर्स कॉमेडी नाइट्स बचाओ को हफ्ते में बीच में किसी दिन ला सकता।

उल्लेखनीय है कि कलर्स पर अनिल कपूर का शो भी आने को तैयार है। वह शनिवार-रविवार की रात नौ बजे प्रसारित होगा। झलक को उसकी जगह नहीं दी जा सकती। अंततः चैनल के पास शनिवार-रविवार को रात 10 बजे का समय बचता है, जिसमें से तय है कि गाज कृष्णा के किसी एक शो पर गिरेगी।660617

LEAVE A REPLY