मोतिहारी : पूर्वी चंपारण के एक युवक ने अपने पिता और शिक्षिका पत्नी के अवैध संबंधों का सनसनीखेज खुलासा किया और कई गंभीर आरोप अपने पिता-पत्नी पर लगा डाला। आवेदन के मुताबिक मेरी पत्नी बस कहने भर को मेरी पत्नी है। उसका नाजायज संबंध मेरे पिता से है।

पति के मुताबिक शादी के बाद से ही वह मेरे पिता के साथ हमबिस्तर होती है। यहां तक कि जो बच्चे हुए हैं, वे भी मेरे नहीं हैं। आप चाहे तो डीएनए टेस्ट करा लें।

जिस युवक ने आरोप लगाया है, वह तुरकौलिया थाना इलाके का वासी है। उसने अपने पिता पर आरोप लगाया है कि पिछले 20 वर्षों से उसकी पत्नी के साथ उसके पिता का अवैध सम्बन्ध हैं। शुरुआत में विरोध किया तो पिता ने मार-पीट कर घर से ही भगा दिया। पत्नी भी पिता को ही तरजीह देती है।

दूसरी ओर उसकी पत्नी ने पूरे मामले को गलत बताया है। पत्नी ने बताया कि उसका पति अक्सर मार-पीट व गली-गलौज करता है। वह खुद अय्याश है व कई अन्य से उसके अवैध संबंध हैं। साथ ही वह मुझसे रुपए लेने के लिए यह सब करता है।

हालांकि, अपने आवेदन में युवक ने लिखा है कि वह इस सब को भाग्य का खेल समझ कर चुप रहा। पर, अब उसकी पत्नी ने पिता के साथ मिलकर उसके मर्डर का प्लान बना दिया है। इसके बाद युवक ने maxresdefaultसे भी खुद की सुरक्षा की गुहार लगाई है। अंदेश जताया है कि खाने में जहर मिला कर उसकी हत्या की जा सकती है।

फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY