गोपालगंज/फुलवरिया : पूर्व सीएम राबड़ी देवी के गांव सेलारकलां में एक वृद्ध की आंख फोड़ कर निर्मम हत्या कर शव को रेलवे स्टेशन के करीब फेंक दिया गया. सुबह शव को देखने के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गयी. पुलिस को सूचना देने के बाद भी घंटों शव रेलवे स्टेशन के पास ही पड़ा रहा.
बाद में सीमा विवाद सुलझने के बाद उचकागांव पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज भेज दिया. बताया जाता है कि बुधवार की सुबह सेलार कालां रेलवे सटेशन के पास खेत में काम करने गये कुछ लोगों ने एक वृद्ध को घायलावस्था में देखा. पास जाने पर पता चला कि वृद्ध की हत्या कर दी गयी है. बदमाशों ने लगभग 70 वर्षीय वृद्ध की हत्या आंख फोड़ कर कर दी. हालांकि उसके गले में लुंगी का फंदा भी मिला है.
काफी प्रयास के बाद भी शव की पहचान नहीं हो पायी है. आशंका जतायी जा रही है कि कहीं और से हत्या कर शव को ट्रेन से लाकर वहां फेंक दिया गया है. वहीं, शव देखने के बाद फुलवरिया पुलिस को घटना की सूचना दी गयी. लेकिन, फुलवरिया पुलिस जीआरपी का क्षेत्र होने की बात कह कर वहां से लौट गयी. दोपहर बाद भी जब शव को वहां से नहीं हटाया गया, तो मौके पर जीआरपी एवं उचकागांव पुलिस पहुंची. सीमा की जांच के बाद शव उचकागांव थाना क्षेत्र में था, जिसे बरामद कर उचकागांव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज भेज दिया.

14_07_2016-13gpl23-c-2

LEAVE A REPLY