सुपौल। सदर थाना क्षेत्र में चोरी और सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे दो शातिर चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दो अन्य आरोपी मौके का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गये। आरोपियों के पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, फरसा सहित कई अवैध हथियार और 25 हजार रुपये नगद बरामद हुए हैं।

मा201607161152571152_woman-allegedly-gang-misconduct-in-thane-two-men-arrested_SECVPFमले की जानकारी देते हुए एसपी डॉ. कुमार ऐकले ने बताया कि पकड़े गए दोनों अपराधियों ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर ओपी थाना क्षेत्र के झहुरा गांव में एक साथ तीन घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

चोरों आरोपियों को इस वारदात के समय एक घर में अकेली महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को भी अंजाम दिया था। पहले दो घरों में हुई चोरी की जानकारी वहां के लोगों ने पुलिस को दे दी थी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी करके दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसी बीच दो अन्य आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में सफल हो गये।

एसएसपी ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि अन्य दो आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY