जीएस बाली ने किये 50 करोड़ रूपये की विकास परियोजनाओं के शिलान्यास
जीएस बाली ने किये 50 करोड़ रूपये की विकास परियोजनाओं के शिलान्यास

धर्मशाला, 26 जुलाई – खाद्य् नागरिक आपूर्ति एवं परिवहन मंत्री जीएस बाली ने आज नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र में लगभग 50 करोड़ रूपये लागत की विभिन्न विकास परियोजनाओं के शिलान्यास किये। इस दौरान उन्होंने सेराथाना में लगभग 10 करोड़ रूपये की लागत से बनाए जाने वाले राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान का शिलान्यास किया। इसके उपरांत, उन्होंने नगरोटा बगवां के समीप घोड़व में निर्मित होने वाले राजकीय फार्मेसी कॉलेज के भवन की आधारशिला रखी। उन्होंने कहा कि इस भवन के निर्माण पर लगभग 30 करोड़ रूपये व्यय किए जाएंगे।
इसके साथ-साथ उन्होंने नगरोटा बगवां बसस्टैंड के सुदृढ़ीकरण के द्वितीय चरण के कार्य का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि द्वितीय चरण में नगरोटा बगवां बसस्टैंड के सुदृढ़ीकरण कार्य पर लगभग 7 करोड़ रूपये व्यय किए जाएंगे।
इसके उपरांत बाली ने नगरोटा बगवां में 30 लाख रूपये की लागत से बनाए जाने वाले इंडोर बैडमिंटन कोर्ट का शिलान्यास भी किया।
इस दौरान खाद्य् एवं नागरिक आपूर्ति विभाग की निदेशक एम सुधा देवी, तकनीकी शिक्षा विभाग के निदेशक राजेश गोयल, प्रदेश कांग्रेस सचिव अजय वर्मा, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मानसिंह चौधरी, स्थानीय पंचायत प्रधान आशा देवी सहित अन्य जन प्रतिनिधि एवं विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।
मैक्लोड़गंज से हरिद्वार के लिए चलेगी वॉल्वो बस
परिवहन मंत्री ने कहा कि लोगों की सुविधा के लिए मैक्लोड़गंज से हरिद्वार के लिए वॉल्वो बस सेवा आरम्भ की जाएगी। 27 जुलाई को इस बस सेवा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जाएगा। यह बस सायं 7 बजे मैक्लोड़गंज से हरिद्वार के लिए रवाना होगी।

LEAVE A REPLY