बुद्धेश्वर कुमार शुक्ल :सुनामी मिडीया / गोपालगंज

गोपालगंज मे एकतरफा प्यार में पागल एक युवक ने लड़की की हत्या कर दी फिर खुदकुशी करने की भी कोशिश की.
युवक ने पहले तो लड़की की गले पर चाकू मार कर हत्या कर दी। इसके बाद खुद के गर्दन रेतने का असफल प्रयास किया. घटना नगर थाना के पिठौरी गांव की है. मृतक लड़की का नाम रेखा शर्मा है जो जितेन्द्र शर्मा की बेटी थी जबकि घायल किशोर का नाम बब्लू यादव है वह उसी गांव के ही रामाश्रय यादव का बेटा है.
एसडीपीओ मनोज कुमार ने बताया कि रेखा दसवीं की छात्रा थी. वो शुक्रवार को रोज की तरह अपनी सहेलियों के साथ कोचिंग करने के लिए जा रही थी तभी पहले से रास्ते में खड़े बबलू यादव ने उसे रोकने की कोशिश की.
बब्लू ने पहले अपने पास रखे देशी पिस्टल से हवाई फायरिंग की जिससे रेखा की दूसरी सहेलियां फरार हो गयीं. इसके बाद उसने रेखा की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी बबलू ने खुद का गला रेतकर आत्महत्या की कोशिश की. जिसे गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.
जिसे बाद में पटना के लिए रेफर कर दिया गया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कई थानों की पुलिस कैंप कर रही है. थावे पुलिस ने मौके से चाकू और देशी कट्टा भी बरामद किया है. हांलाकि गाव वाले इस घटना को ऑनर किलिंग से भी जोड़ कर देख रहे है.TMPDOODLE1469847888197

LEAVE A REPLY