भोरे (गोपालगंज) : कल्याणपुर गांव के एक युवक की तेजाब से नहला कर की हत्या के मामले में भोरे पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला मुजफ्फरपुर भेज दिया गया है. वहीं मृतक की मां ने अज्ञात लोगों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है. जबकि पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है. बता दें कि भोरे थाना क्षेत्र के शंकर यादव का 18 वर्षीय पुत्र अनिल यादव पिछले आठ दिनों से घर से गायब था. जिसकी तलाश उसके परिजनों द्वारा की जा रही थी.
हालांकि उसके गायब होने की सूचना परिजनों द्वारा किसी भी थाने में नहीं की गयी थी. इधर गुरूवार की शाम कल्याणपुर उच्च विद्यालय के समीप नहर के किनारे झाडि़यों में एक युवक का शव सड़े–गले स्थिति में ग्रामीणों ने देखा. तुरंत ही इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. काफी देर तक सीमा विवाद को लेकर कटेया एवं भोरे पुलिस के बीच मंथन होता रहा. शव देखने से यह साफ लग रहा था कि अनिल यादव की हत्या दो दिनों पूर्व तेजाब से नहला कर कर दी गयी थी,
एवं बाद में हत्यारों ने शव को झाडि़यों में फेंक दिया था. इधर घटना के बाद मृतक की मां सुनैना कुंवर ने स्थानीय थाने में अज्ञात लोगों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है.

images

LEAVE A REPLY