गया सदर. जंक्शन पर गुरुवार को पलामू एक्सप्रेस से 65 साल की बुजुर्ग महिला देशी शराब के 254 पाउच के साथ गिरफ्तार की गई। पकड़ी गई बुजुर्ग उर्मिला देवी उर्फ रूबली देवी खिजरसराय थाना क्षेत्र के हथियावां गांव की रहने वाली है। पलामू एक्सप्रेस में बाथरूम के गेट पर गठरी में शराब के पाउच लेकर बैठी थी। जांच के क्रम में शराब की गंध से रेल पुलिस को शक हुआ। गठरी खोलने पर उसमें शराब की पाउच मिली। हालांकि बुजुर्ग ने रेल पुलिस द्वारा गठरी खोलने का काफी विरोध किया। वह झारखंड के जपला स्टेशन से देशी शराब लेकर गया आ रही थी। रेल थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि बुजुर्ग महिला उर्मिला देवी को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया।
मालगाड़ी से देशी व विदेशी शराब बरामद
मुफ्फसिल थाना अंतर्गत ईश्वर चौधरी हाल्ट पर देर रात को देशी व विदेशी शराब की बरामदगी पुलिस ने की है। जानकारी के अनुसार छापेमारी के दौरान मालगाड़ी से 3 जार में रहे लगभग55 लीटर देशी शराब व रॉयल स्टैग के 20 बोतल शराब बरामद किए गए। गौरतलब रहे कि इन दिनों पैसेंजर ट्रेन में लगातार जीआरपी के छापेमारी से घबराकर शराब विक्रेताओं द्वारा शराब लाने के लिए नई तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा है।
350 पाउच देशी शराब बरामद
पुरानी जीटी रोड चंदा मोड के पास से पुलिस ने गुरुवार को बाइक सहित 350 पाउच देशी शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया। पुलिस को सूचना मिली थी कि झारखंड के हंटरगंज इलाके से शराब के धंधेबाज बाइक से देशी पाउच लेकर आ रहे है जिसके बाद उन्हें पकड़ा गया।
पकड़े गए लोगों को डोभी बाजार का रामदेव यादव शामिल है जबकि अनिल मंडल भागने में सफल रहा। पुलिस ने दोनों बाइक को जब्त कर थाना ले आई है।8_bhaskar-news_1470355958 (1)

LEAVE A REPLY