Breaking
20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई! थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल

गौरव दिवस पर पन्ना पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह बहनाओं ने किया तुला दान

Whats App

 पन्‍ना। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को पन्ना पहुंचे। जहां गुनौर हेलीपैड पहुंचने पर उनका आत्मीय स्वागत किया गया। मुख्यमंत्री खजुराहो विमानतल से हेलीकॉप्टर से गुनौर पहुंचे और जनदर्शन में शामिल होने के लिए कार से कृषि मंडी तिराहा रवाना हुए। जन दर्शन के दौरान रोड शो में जनसैलाब उमड़ा दिखा। मुख्यमंत्री का तुलादान के साथ-साथ महिलाओं ने फूल बरसा कर उनका स्वागत किया।

बहनों की जिंदगी में अंधेरा नहीं होने दूंगा : मुख्यमंत्री

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को पन्ना जिले के गुनौर में मुख्यमंत्री लाडली बहना सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि मैं बहनों की जिंदगी में अंधेरा नहीं रहने दूंगा। आज जहां तक नजर जाती है। बहनों का सैलाब उमडा हुआ है। बहनों ने मुझे पगड़ी पहनाई है मैं उनका मान व सम्मान कम नहीं होने दूंगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस धरती पर बहनों का भी हक है इसलिए तुम्हारे भाई ने अपना फर्ज निभाया है और बहनों के खाते में हर महीने 1000 रुपये डालना शुरू किया है। मैं यहीं रुकने वाला नहीं हूं, यह राशि धीरे-धीरे और बढ़ाऊंगा। मुख्यमंत्री अपने निर्धारित समय से लगभग 2 घंटे से अधिक की देरी से पहुंचने पर उन्होंने जनता जनार्दन से खेद व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि गुनौर में कालेज में साइंस की क्लासेस शुरू करवाई जाएगी साथ ही हाई स्कूल मनाया जाएगा। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने नर्मदा के पानी लाने के लिए कहा कि अगर कोई तकनीकी दिक्कत नहीं आती है तो नर्मदा का पानी जरूर लेंगे।

जनदर्शन रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

मुख्यमंत्री के हेलीपैड आगमन पर खनिज साधन एवं श्रम मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह, पवई विधायक प्रहलाद लोधी सहित रामबिहारी चौरसिया, राजेश वर्मा, जयप्रकाश चतुर्वेदी, उमेश शुक्ला ने आत्मीय स्वागत किया। पुलिस महानिरीक्षक प्रमोद वर्मा, कलेक्टर हरजिंदर सिंह, पुलिस अधीक्षक साईं कृष्ण एस थोटा ने भी स्वागत किया। मुख्यमंत्री चौहान द्वारा हेलीपैड परिसर के बाहर उपस्थित लोगों का हाथ उठाकर अभिवादन किया गया। मुख्यमंत्री के साथ भोपाल से गुनौर पहुंचे सांसद विष्णुदत्त शर्मा भी मुख्यमंत्री के साथ विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए।

677 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात

मुख्यमंत्री द्वारा लाड़ली बहना सम्मेलन को संबोधित किया गया और उन्हें सशक्त बनाने का वादा भी किया। और 677 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का भूमिपूजन व लोकार्पण किया गया। पन्ना जिले के गुनौर में आयोजित कार्यक्रम में गुनौर विधानसभा क्षेत्र के लिए 677 करोड़ 49 लाख 46 हजार रुपये के 9 विकास कार्यों का लोकार्पण, भूमिपूजन व शिलान्यास मुख्यमंत्री द्वारा किया जा रहा है। इनमें 60 करोड़ 17 लाख के 3 विकास कार्यों का लोकार्पण और 617 करोड़ 32 लाख 41 हजार रुपये के 9 विकास कार्यों का भूमिपूजन व शिलान्यास शामिल है। मुख्यमंत्री जिन विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे, उनमें 27-27 करोड़ के ग्राम बिरवाही वितरण केन्द्र देवेन्द्रनगर व पवई विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सिमरिया में 132/33 केवी उप केंद्रों का निर्माण और 6.17 करोड़ लागत का गुनौर बाईपास मार्ग लंबाई 3.30 किमी. शामिल है। इसी प्रकार मुख्यमंत्री द्वारा जिन विकास कार्या के लिए भूमिपूजन किया, उनमें 506 करोड़ 54 लाख की पवई व्यारमा समूह जल प्रदाय योजना, 38 करोड़ से शासकीय उत्कृष्ट उमा विद्यालय, गुनौर का पुनर्विकास कार्य, 31 करोड़ 70 लाख का उत्कृष्ट उमा विद्यालय ककरहटी का पुनर्विकास, 27 करोड़ 65 लाख की गुनौर की अमृत 2.0 जल प्रदाय योजना, 12 करोड़ 63 लाख 41 हजार रूपये की लागत से शाहनगर में नवीन शासकीय आईटीआई का निर्माण और 80 लाख से गुनौर नगर परिषद के कार्यालय भवन का निर्माण शामिल हैं।

20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |     ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video     |     जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई!     |     थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374