पटना.शिक्षा और संस्कार देने के बदले एक निजी स्कूल के प्रिंसिपल नेchild_1471341202 बच्चे आशीष राज की जान ले ली। परिजनों के आरोप के अनुसार मामूली सी बात के लिए पिछले शुक्रवार को पटना जिले के मनेर के सराय बाजार स्थित स्कूल के प्रिंसिपल विनय कुमार सिंह ने क्लास 1 के बच्चे को बेरहमी से पीटा। दर्द के मारे बच्चा चिल्लाता रहा, लेकिन उसे दया नहीं आई। पिटाई के दौरान बच्चे के सिर पर गहरी चोट लगी और खून निकलने लगा, जिससे वह बेहोश हो गया। इसके बाद प्रिंसिपल ने इलाज कराने के बदले उसे घर भिजवा दिया। उग्र ग्रामीणों ने किया हंगामा…
बेटे आशीष राज की हालत देख पिता लक्ष्मण ठाकुर सदमे में आ गए। परिजन उसे दानापुर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में ले गए, जहां बच्चे को वेंटिलेटर पर रखा गया। इलाज के दौरान मंगलवार को बच्चे की मौत हो गई। मासूम की मौत से परिजन और गांव के लोग उग्र हो गए। उग्र ग्रामीण स्कूल पहुंचे और तोड़फोड़ करने लगे।
डर के मारे स्कूल छोड़ भागे टीचर
गांववालों के स्कूल पहुंचने पर डर के मारे सभी टीचर और कर्मचारी भाग गए। उग्र लोग तोड़फोड़ के बाद सड़क जाम कर हंगामा करने लगे। लोगों को शांत करने पहुंची लोकल पुलिस को भी गुस्से का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों ने पुलिस के साथ धक्का मुक्की की और पुलिस की जीप को गढ्ढ़े में पलट दिया।
स्थिति बिगड़ती देख एएसपी राजेश कुमार मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाया। परिजनों ने पुलिस के सामने कहा कि बच्चे की मौत स्कूल में हुई पिटाई के चलते हुई है। पुलिस ने इस मामले की पूरी जांच करने और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया तब लोग शांत हुए।

LEAVE A REPLY