छपरा : 1_1471647006 1_1471647006लहलादपुर.जनता बाजार थाना क्षेत्र के शंभु छपरा गांव के पास ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से पैसे लूट रहे दो अपराधियों को ग्रामीणों ने पुलिस के सामने पीट-पीटकर मार डाला। घटना शुक्रवार शाम पांच बजे की है। बनियापुर का पैगम्बरपुर निवासी मो. लक्खु सहाजितपुर एसबीआई ब्रांच से 70 हजार रुपए निकाल कर लौट रहा था।
शंभु छपरा-कोलुहा रोड पर घात लगाए बैठे दो अपराधियों ने बाइक रोक कर लक्खु पर चाकू से हमला बोला और रुपए लूटने लगे। तब तक कुछ ग्रामीणों ने देख लिया और दोनों को पकड़ कर लाठी-डंडे से पीटकर अधमरा कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। पहले लक्खु को अस्पताल ले गई। जब लुटेरों को ले जाने लगी तो गांव वाले भड़क गए और पुलिस के सामने ही दोनों को मार डाला। उनकी बाइक भी जला दी। ग्रामीणों ने बाइक के साथ लुटेरों के शवों को भी जलाने की कोशिश की। मारे गए अपराधियों में एक की पहचान छपरा के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के गुदरी ब्रह्मपुर निवासी शाहनवाज खान के रूप में हुई है।
मोतिहारी में आपसी विवाद में हुई गोलीबारी में महिला की मौत, ग्रामीणों ने एक अपराधी को किया अधमरा
मोतिहारी के कुण्डवा चैनपुर थाना के तेलहारा कला गांव में एक अपराधी सुमन सौरभ ने देर संध्या जमकर गोलीबारी की। उक्त गोलीबारी की घटना में जहां एक की मौत हो गई वहीं एक महिला व एक पुरूष गंभीर रूप से घायल हो गय। मृतक राजा साह की पत्नि संगीता देवी है। जबकि घायलों में नगीना पासवान व गीता देवी शामिल हैं। घटना देर संघ्या 7.30 बजे की है। प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार एक बाइक पर सौरभ सहित दो अन्य अपराधी नगीना पासवान के घर पहुंचे। नगीना को देखते ही उसपर गोली चला दी गई। तभी गोली का आवाज सुन बगल की महिला संगीता देवी अपने घर से बाहर निकल अपराधियों को पकड़ने के लिए हल्ला करने लगी। जिस कारण वे लोग उसे भी गोली मार दिए। तब तक बगल से निकली महिला गीता देवी द्वारा भी हल्ला करने पर उसपर भी गोलियां चला दी। इतनी देर में बड़ी संख्या में अगल-बगल के लोग जमा हो गए। दो अपराधी भाग खड़े हुए। जबकि सौरभ लोगों के हत्थे चढ़ गया।

LEAVE A REPLY