मुकेश तिवारी

सुनामी मीडिया बिलासपुर 09770767103

बिलासपुर।  बेतवा एक्सप्रेस के टीटीई की बुधवार  यानि आज ट्रेन से गिरने से मौत हो गई घटना  सुबह बेलगहना स्टेशन पर हुई। टीटीई का नाम डीके गुप्ता बताया जा रहा है। वह ट्रेन लेकर दुर्ग से कटनी जा रहे थे। उनकी पोस्टिंग दुर्ग में थी। इस घटना की जांच के आदेश रेल प्रशासन ने दिए हैं।

जानकारी के अनुसार दुर्ग से चलने वाली बेतवा एक्सप्रेस बेलगहना स्टेशन पर सुबह पांच बजे खड़ी थी। 18203 बेतवा एक्सप्रेस को बेलगहना स्टेशन पर लाइन नम्बर एक पर मेन लाइन पर आ रही अम्बिकापुर-दुर्ग को पास करने के लिए खड़ा किया गया था। अम्बिकापुर- दुर्ग एक्सप्रेस के निकल जाने के बाद लोगों ने लाइन के पास सीटीआई डीके गुप्ता को गंभीर रूप से घायल अवस्था में देखा। गुप्ता की घटना स्थल पर ही मौत हो चुकी थी।

 

गुप्ता की मौत किस ट्रेन से हुई इस बारे में रेल प्रशासन अभी कुछ कहने की स्थित में नहीं है। कयास लगाया जा रहा है कि जब बेतवा लाइन नम्बर एक पर खड़ी थी। शायद सीटीआई गुप्ता गेट के पास खड़े थे। एकाएक वह गिर गए। जिससे उनकी मौत गई। कयास यह भी लगाया जा रहा है कि बेतवा एक्सप्रेस से उतरकर सीटीआई गुप्ता मेन लाइन पर खड़े रहे होंगे। ठीक उसी समय अम्बिकापुर दुर्ग एक्सप्रेस आई और गुप्ता को अपने चपेट में ले ली। जिसके कारण सीटीआई गुप्ता की मौत हो गयी।

सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार  सीटीआई गुप्ता का  दौड़ का चढ़ते वक्त पैर फिसलने के कारण घटना घाटी है लेकिन सच तो जाँच कइ बाद ही पता चल पायेगा ।

img-20161012-wa0018

LEAVE A REPLY