(शैलेश कुमार पाण्डेय )
पटना.लौरिया के 2_1477594165 अपनी डिमांड पूरी कराने के लिए गजब की गांधीगिरी पर उतर आए हैं। दरअसल, वे तीन साल से वेस्ट चंपारण जिले के अपने असेंबली एरिया में 44 किमी लंबी सड़क बनवाने की मांग कर रहे हैं। यह सड़क उनके दो अहम इलाकों को जोड़ेगी। पर बिहार सरकार ने अब तक उनकी मांग पर ध्यान नहीं दिया है। नीतीश कुमार और नीतिन गड़करी को कई लेटर लिखा, अब हाफ पैंट में कर रहे हैं ऐसा विरोध…
 क्या है पूरा मामला 
–  विनय बिहारी राज्य के रोड कंस्ट्रक्शन डिपार्टमेंट मिनिस्टर तेजस्वी यादव, सीएम नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को इन तीन सालों में कई बार लेटर लिख चुके। पर सड़क नहीं बन सकी।
– इस अनदेखी के विरोध में 26 अक्टूबर को विनय ने अपने कपड़े उतार दिए और अपना कुर्ता केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को भेज दिया है।

– पायजामा राज्य के सीएम नीतीश कुमार को भिजवा दिया है। विनय अब हाफ पैंट और बनियान पहनकर ही क्षेत्र में घूम रहे हैं। विनय भोजपुरी फिल्म में एक्टिंग कर चुके हैं। सिंगर भी अच्छे हैं।

  बीजेपी एमएलए विनय बिहारी  ने बताया की  कहा कि कुर्ता बीजेपी एमएलए का नहीं, बल्कि बीजेपी के मान- सम्मान और प्रतिष्ठा का है।
– हमारी सड़क का निर्माण कार्य जब शुरू हो जाएगा, तब मैं खुद इसे ससम्मान आपसे ले लूंगा। वहीं पायजामा एक विधायक का नहीं, बल्कि सीएम नीतीश कुमार के विकास और सुशासन का है।
– पायजामा सीएम को उनके किए हुए वायदों की याद दिलाता रहेगा। सीएम ने 26 नवंबर 2013 को डेढ़ लाख लोगों की भीड़ के सामने इस सड़क को स्टेट हाईवे बनवाने का वादा किया था।
– लेकिन जैसे ही लोकसभा में भाजपा की जीत हुई, नजरिया बदल गया है। विनय बिहारी ने कहा कि कुर्ता और पायजामा तभी पहनूंगा, जब सड़क का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा।

LEAVE A REPLY