हिमाचल प्रदेश: विक्रमादित्य हो गए तैयारः काँगड़ा में बिछा दी बिसात
हिमाचल प्रदेश: विक्रमादित्य हो गए तैयारः काँगड़ा में बिछा दी बिसात

नवम्बर 24, 2016:राज्य ब्यूरो चीफ,निशा कटोच; लंज-कांगड़ा। युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह धीरे-धीरे राजनीति में जम गए हैं । इस मर्तबा कांगड़ा में उन्होंने अपनी एंट्री को बेहद सुनियोजित तरीके से पेश किया । ज्वालामुखी में विधायक संजय रत्न, इंदौरा में सीपीएस नीरज भारती व लंज में वन निगम के उपाध्यक्ष केवल सिंह पठानिया विक्रमादित्य की ढाल बनकर खड़े दिखे । युवाओं की भीड़ जुटाई और विक्रमादित्य की बल्ले-बल्ले करवाई ।

विधायक संजय रत्न, सीपीएस नीरज भारती के बाद वन निगम के उपाध्यक्ष केवल सिंह पठानिया बने ढाल आज लंज में चल रहे कार्यक्रम में भी विक्रमादित्य के कार्यक्रम में युवाओं में जोश खूब उमड़ा नजर आ रहा था । विधानसभा क्षेत्र शाहपुर के लंज में युवा कांग्रेस “आपके द्वार ” कार्यक्रम में विक्रमादित्य सिंह ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की । कार्यक्रम का आयोजन युवा कांग्रेस शाहपुर और वन निगम उपाध्यक्ष केवल सिंह पठानिया द्वारा करवाया गया ।

प्रदेश युवा कांग्रेस महासचिव एवं कांगड़ा-चंबा युवा कांग्रेस प्रभारी यदुपति ठाकुर, युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव विनोद जिंटा, कांगड़ा, चंबा युवा कांग्रेस अध्यक्ष सुनील शर्मा सहित कई प्रमुख युवा नेता भी इस अवसर पर मौजूद रहे । लंज पहुंचने पर विक्रमादित्य सिंह का जोरदार स्वागत किया गया । युवाओं ने विक्रमादित्य के पक्ष में जमकर नारेबाजी की। इससे पहले बीते कल पंजाब की सीमा से सटे इंदौरा में भी विक्रमादित्य सिंह के कार्यक्रम में जुटी भीड़ ने इस बात के संकेत दे दिए थे कि अब उनकी कांग्रेस की राजनीति में एक अलग पैठ बननी शुरू हो चुकी है।

LEAVE A REPLY