पटना. नोटबंदी के बाद भले ही सोनम गुप्ता बेवफा हो गई है। सोनम को चाहने वाले सदमे है। लेकिन कुछ लोग इस बेवफाई का फायदा उठा रहे है। सोनम के कारण ही कई भोजपुरी सिंगर चर्चित हो गए है। सोनम की बेवफाई को लेकर कई गाने आ गए हैं।
 कैसे सोनम की बेवफाई का फायदा उठा रहे सिंगर…
 जैसे ही sonam_8_1480665945 की चर्चा देश में होने लगी। इसका फायदा भोजपुरी के सिंगर उठाने लगे। सोनम की बेवफाई पर गाना गाकर सिंगर रातों रात चर्चा में आ गए। भोजपुरी सिंगरों के गानों को यू ट्यूब पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो और गाने सुनने के बाद इनकी चर्चा भी कर रहे हैं। सबसे अधिक रितेश मिश्रा के वीडियो को देख रहे है। एक सप्ताह में करीब सात लाख लोगों ने देखा है।
किस सिंगर का कौन सा आया गाना
सिंगर रितेश मिश्रा-एलबम: सोनम गुप्ता वेवफा है।
गाना- ‘जहिया से गईलू भूल तहिया से भईल मुश्किल,रोवता ता दिल’।
– सिंगर- धीरज तिवारी, एलबम: सोनम गुप्ता बेवफा
गाना-‘मैं भोला भाला वह झूठी है शातिर, कुछ भी कर जाए वह पैसा के खातिर, सोनम गुप्ता बेवफा है’।
– सिंगर-अखिलेश मौर्या, एलबम:कहेला सोनम गुप्ता कईलू बेवफाई
गाना- ‘दो हजार के नोटिया और फेसबुक पर गई बाडू छाई, काहेला तू सोनम गुप्ता कईलू बेवफाई’।
सोनम राष्ट्रीय बेवफा घोषित
सोनम गुप्ता को भोजपुरी सिंगरों ने कई गानों में सोनम गुप्ता को राष्ट्रीय बेवफा घोषित कर दिया है। कई सिंगरों को मानना है कि सोनम गुप्ता ने बेवफाई करके ठीक नहीं की है।
भोजपुरी के तुरंत आ जाते है गाने
देश में किसी भी फेमस मुद्दे या घटना पर भोजपुरी गाने बनने लगती हैं। इससे पहले भी 1000 और 500 रुपए के नोट बंद करने पर कई सिंगरों ने पीएम मोदी के समर्थन में गाना गया था। जिसको लोगों ने काफी पसंद किया था। भोजपुरी इंडस्ट्री हर चर्चित मुद्दे का फायदा उठा लेती है।

LEAVE A REPLY