गोपालगंज : बंधन बैंक लूट कांड का उद्भेदन करते हुए पुलिस ने दो लुटेरों को images किया है. लुटेरों के पास से 27 हजार रुपया नकद, देशी पिस्तौल, गोली तथा लूट का हेलमेट बरामद किया गया है.  जबकि मुख्य लुटेरा अब भी पुलिस पकड़ से बाहर बताया जा रहा है. पुलिस अधीक्षक रवि रंजन कुमार ने बताया कि बंधन बैंक के कर्मी सुबाष सिंह कलेक्शन कर 70 हजार रुपया लेकर मीरगंज जा रहे थे. तभी बाइक पर सवार तीन लुटेरों ने पिस्तौल के बल पर बलेसरा गांव के समीप रुपया, पॉश मशीन, पर्स आदि लूट लिया था. इस घटना को पुलिस ने चुनौती के रूप में लिया.
  मीरगंज थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर बीपी आलोक के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित किया गया. पुलिस के अधिकारियों ने लूट कांड के उद्भेदन के लिए छापेमारी शुरू की. कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी. इस बीच पुलिस ने भगवानपुर टोला के रहनेवाले मनीष यादव तथा उचकागांव थाना क्षेत्र के बालाहाता के रहने वाले शंभु सिंह को गिरफ्तार किया गया.
 इनके पास से लूट की 27 हजार रुपया समेत दो गोली, एक चाकू, एक पिस्तौल तथा लूटा गया हेलमेट बरामद किया गया. गिरफ्तार लुटेरों ने पूरे घटना क्रम की खुलासा करते हुए बताया कि मनीष यादव लूट के दौरान बाइक चला रहा था. जबकि शंभु सिंह हाथ में चाकू लेकर रुपया लूटा. जबकि बालाहाता के रहने वाले दिलीप सिंह पिस्तौल लहराते हुए दहशत फैलाने का काम किया. दिलीप सिंह अब भी पुलिस पकड़ से बाहर है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

LEAVE A REPLY