(शैलेश कुमार पाण्डेय )
बिहारशरीफ/वेन: ।बाइक पर लिफ्ट देकर सहकर्मी शिक्षिका को सुनसान स्थान पर ले गया और muslimrape3-728x546करने लगा। महिला द्वारा विरोध करने पर आरोपी शिक्षक ने चाकू से गोदकर उसकी हत्या का प्रयास किया। शिक्षिका के अचेत होने पर बदमाश उसे मृत समझ मौके से फरार हो गया। घटना वेन थाना अंतर्गत रसुल्ला मोड़ के समीप सुनसान स्थान पर गुरुवार को घटी है। ग्रामीणों के सहयोग से जख्मी शिक्षिका को इलाज के लिए अचेतावस्था में सदर अस्पताल लाया गया। पीड़िता एकसारा मध्य विद्यालय में कार्यरत हैं। इलाजोपरांत महिला को कुछ देर के लिए होश आया उसी दौरान उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी। महिला ने आरोपी शिक्षक के पहचान का भी खुलासा किया। इसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई। चिकित्सकों ने महिला को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। बदमाश ने शिक्षिका के चेहरे को चाकू से गोद दिया था।
स्कूल पहुंचाने की बात कह दिया था लिफ्ट
– दीपनगर इलाका निवासी शिक्षिका प्रत्येक दिन बस से ड्यूटी के लिए स्कूल जाया करती थी।
– महिला परबलपुर में बस से उतरी तो प्राथमिक विद्यालय भगवान विगहा में कार्यरत शिक्षक अवधेश प्रसाद उन्हें मिला।
– उक्त शिक्षक ने स्कूल पहुंचाने की बात कह शिक्षिका को बाइक पर बिठा लिया और सुनसान इलाके में लेकर चला गया।
– जहां बदमाश महिला से दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। शिक्षिका ने बदमाश की हरकत का विरोध करते हुए वरीय अधिकारियों से शिकायत करने की धमकी दी।
– जिससे आक्रोशित हो शिक्षक ने साक्ष्य मिटाने के इरादे से शिक्षिका को मौत के घाट उतरने के लिए चेहरे को चाकू से गोद दिया।
– जिसके बाद महिला अचेत हो गिर गईं। घटना की जानकारी पीड़िता ने कुछ देर के लिए होश आने पर सदर अस्पताल में पति व अन्य परिजनों को दी थी।
कार्रवाई में जुटी पुलिस
– थानाध्यक्ष बिगाऊराम ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर जमादार दिनेश सिंह को मौके पर भेजा गया है।
– महिला की हालत नाजुक होने के कारण सदर अस्पताल में नगर थाना पुलिस उसका बयान दर्ज नहीं कर सकी। पटना जाकर फर्द बयान लेकर मामला दर्ज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY