(शैलेश कुमार पाण्डेय )lalu-prasad_14831675
पटना. यूपी चुनाव से पहले अखिलेश सिंह और मुलायम सिंह के बीच जारी विवाद खत्म होने के बाद राजद सुप्रीम लालू प्रसाद खुश हो गए हैं। लालू ने कहा कि जो भी विवाद हुआ वह गलतफहमी से हुआ था। अखिलेश जी और रामगोपाल जी का निलंबन वापस हो गया है। मुलायम जी के साथ हर जाति के लोग हैं। हमने मुलायम जी से बात की थी। बहुत ही खुशी है कि विवाद खत्म हो गया है। अब चुनाव के मैदान में जाएंगे। मैं भी कैंपेन में भाग लूंगा। कल से यह खबर चल रहा था। जिससे दुख हुआ था। मुलायम जी और अखिलेश जी को बधाई।
विवाद खत्म करने के लिए किया था फोन…
 विवाद खत्म होने से पहले शुक्रवार को लालू ने अखिलेश और मुलायम से दो बार बात की थी। लालू ने कहा था की आपके मतभेद से पार्टी को नुकसान होगा, जिसका फायदा चुनाव में भाजपा को मिलेगा। यूपी में सपा का टूटना दुखद है। मुलायम जी ने अखिलेश को निकाल दिया है। इसको लेकर मैं काफी चिंचित हूं। मैंने मुलायम जी से बात की। उनसे कहा कि आपने सपा को बनाया है। इस झगड़े से बना बनाया खेल बिगड़ गया है। यह विखराव ठीक नहीं है। आप अखिलेश को बुलाकर बात किजिए।
 क्या है मामला
मुलायम सिंह यादव ने शुक्रवार शाम अखिलेश और रामगोपाल यादव को पार्टी से 6 साल के लिए निकाल दिया था। मुलायम ने कहा था कि रामगोपाल यादव ने पार्टी को कमजोर करने का काम किया है। अखिलेश मेरी भी नहीं सुन रहे हैं। रामगोपाल ने उनका भविष्य खराब कर दिया है।

LEAVE A REPLY