(शैलेश कुमार पाण्डेय )
मोकामा.बिहार के mokama_1483851666। मुकेश सिंह बाढ़ जिला जदयू के महासचिव भी थे। घटना रविवार सुबह बाढ़ थाना क्षेत्र के ढेलवा गोसाईं मोहल्ले में हुई। घटनास्थल पर हुई मौत…
 ढेलवा गोसाई स्थित लाल कोठी के पास घात लगाए अपराधी जदयू नेता मुकेश सिंह का इंतजार कर रहे थे और उसी समय बुलेट पर सवार जदयू नेता मुकेश सिंह जैसे ही निकले तो अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। एक के बाद एक सात गोलियां अपराधियों ने चलाई और मुकेश सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।
 मंत्री ललन सिंह सिंह के करीबी थे मुकेश
बाढ़ अनुमंडल के भावनचक गांव निवासी मुकेश सिंह जदयू के सक्रिय कार्यकर्ता थे और राज्य सरकार के मंत्री ललन सिंह के बेहद करीबी कार्यकर्ताओं में गिने जाते थे। हत्या का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन टाल क्षेत्र में राजनीतिक वर्चस्व की होड को हत्या का एक कारण माना जा रहा है।
 गांव में लोगों का आने का सिलसिला जारी
मुकेश सिंह की हत्या की खबर मिलने के बाद पुलिस सक्रियता बढ़ा दी गई है तथा सभी प्रमुख स्थानों पर पुलिस गश्ती भी तेज कर दी गई है। टाल इलाके में मुकेश सिंह एक चर्चित शख्सियत थे और उनकी हत्या के बाद टाल इलाके के कई गांवों से लोगों का बाढ़ में जुटाना शुरु हो चुका है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

LEAVE A REPLY