26 जनवरी 2017 को शुष्क दिवस घोषित
बलौदा बाजार। कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी डाॅ.बसवराजु एस. ने 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के अवसर पर आबकारी अधिनियम 1915 की धारा 24 की उपधारा 1 के अंतर्गत प्रदत्त शक्तियों का उपयोग करते हुए जिला बलौदा बाजार-भाटापारा में एक दिवस के लिए शुष्क दिवस घोषित किया है। शुष्क अवधि पर जिला में मदिरा का क्रय-विक्रय, भंडारण और मदिरा परोसना प्रतिबंधित किया है। उन्होंने जिला आबकारी अधिकारी को निर्देशित किया है कि शुष्क दिवस में प्रभार क्षेत्र के समस्त देशी एवं विदेशी मदिरा दुकाने, एफ.एल.-3 और एफ.एल.-4, क्लब बार, असैनिक विनोदगृह निर्धारित समय के पश्चात् पूर्णतः सीलबंद करें। समस्त प्रभारी अधिकारी बंदी दिवस को प्रभार क्षेत्र में सघन गश्त कर सुनिश्चित करें कि कहीं भी मदिरा का अवैध संग्रहण एवं विक्रय न हो।

25 जनवरी 2017 को राष्ट्रीय मतदाता दिवस
बलौदा बाजार। अपर कलेक्टर श्रीमती लीना कमलेश मंडावी ने जानकारी दी है कि भारत के मुख्य निर्वाचन आयुक्त, भारत निर्वाचन आयोग, नई दिल्ली के निर्देशानुसार 25 जनवरी 2017 बुधवार को राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर पूर्वान्ह 11 बजे समस्त अधिकारी एवं कर्मचारियों को कलेक्टोरेट कार्यालय एवं समस्त विकासखंडस्तरीय कार्यालयों में भी शपथ दिलाई जाएगी।

श्री शेषनारायण तिवारी को कारण बताओ नोटिस
बलौदा बाजार। कलेक्टर कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार श्री शेषनारायण तिवारी जनपद पंचायत सिमगा को प्रधानमंत्री आवास योजना (पीएमएवाय) के क्रियान्वयन में लापरवाही करने से कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। उक्त कृत्य छ.ग. सिविल सेवा आचरण नियम 1965 के विपरीत है। श्री तिवारी कारण बताओं नोटिस के संबंध में अपना जवाब सात दिवस के भीतर प्रस्तुत करे, समयावधि में जवाब प्राप्त नहीं होने पर एकपक्षीय कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY