Email:-sunamihindinews@gmail.com|Wednesday, September 20, 2017
You are here: Home » खास खबर » अब भी एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं

अब भी एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं 




बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन का भले की तलाक हो चुका हो लेकिन दोनोंhritik_sussene_ge_01222017. इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है तलाक के बाद भी दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया है. हाल ही में सुजैन, ऋतिक की फिल्म ‘काबिल’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर भी नजर आईं.

दरअसल ‘काबिल’ की रिलीज से पहले फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. जहां कुछ बॉलीवुड कलाकार और फिल्म से जुड़े कुछ लोग मौजूद थे. इसी मौके पर सुजैन खान भी नजर आईं. ‘काबिल’ देखने के बाद सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने ऋतिक को ऊपर गर्व होने की बात लिखी है. हालांकि तलाक के बाद ये पहली बार नहीं है जब सुजैन और ऋतिक साथ में नजर आए हों.

अभी कुछ दिन पहले ऋतिक की बर्थडे पार्टी में भी सुजैन ने शिरकत की थी. इतना ही नहीं ऋतिक के बर्थडे पर सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम पर दोनों की एक रोमांटिक फोटो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया था. उससे पहले न्यू ईयर सैलिब्रेशन के वक्त भी सुजैन और ऋतिक अपने बच्चों के साथ नजर आए थे. दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सैलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की थीं. इनके बेटे हैं जिनके नाम रिहान और रिधान हैं.

बता दें कि ‘काबिल’ 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. इसमें ऋतिक के साथ यामी गौतम भी लीड रोल में हैं. फिल्म में दोनों अंधे बने हैं. ये फिल्म एक लव स्टोरी होगी. फिल्म के डायरेक्टर संजय गुप्ता हैं.

Add a Comment

You Are visitor Number

विज्ञापन :- (1) किसी भी तरह की वेबसाइट बनवाने के लिए संपर्क करे Mehta Associate से मो0 न 0 :- +91-9534742205 , (2) अब टेलीविज़न के बाद वेबसाइट पर भी बुक करे स्क्रॉलिंग टेक्स्ट विज्ञापन , संपर्क करे :- +91-9431277374