(शैलेश कुमार पाण्डेय )
दरभंगा. बिहार के दरभंगा के सदर थाना के बसेला चौक पर बच्चों से भरी एक स्कूल बस को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 20 लोग घायल हुए, जिनमें से 3 की हालत गंभीर है। घायलों में सबसे अधिक बच्चे हैं उन्हें इलाज के लिए दरभंगा मेडिकल कॉलेज एण्ड हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।
बस को टक्कर मारने के बाद पलट गया ट्रक…
 प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना बुधवार सुबह 7:30 बजे की है। बच्चों से भरी स्कूल बस जैसे ही NH 57 पर चढ़ी कि दरभंगा की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे बालू लदे ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बस सड़क पर पलट गई। टक्कर के बाद ट्रक भी पलट गया।
 मलबे से पट गई सड़क
– बालू के ट्रक के ठीक पीछे एक लॉरी (बड़ी ट्रक) आ रही थी। इसने भी ट्रक को टक्कर मार दी। इसके बाद चार और गाड़ियां आपस में भीड़ गईं। इस घटना में एक कार भी छतिग्रस्त हो गई।
किनारे स्थित गड्ढे में पहुंच गई। इसके बाद पीछे से आ रहे चार ट्रक आपस में टकरा गए। पूरी सड़क मलबे से पट गया। हर तरफ टूटे कांच बिखरे पड़े थे।
उग्र लोगों ने किया जाम
– हादसे के बाद स्थानीय लोग सड़क पर उतर आए हैं। उग्र लोगों ने सड़क जाम कर दिया है। NH पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया है। सड़क पर पलटी गाड़ियों को उठाने आई क्रेन पर पथराव किया है।

LEAVE A REPLY